ENG | HINDI

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा की बेटी किस करते हुए कैमरे में हुई कैद

ओबामा की बेटी

ओबामा की बेटी – अभी कुछ वक्त पहले हमने आपको अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बरा ओबामा के उन लव लेटर्स के बारे मे बताया था। जिन्हे अमेरिका की एक यूनिवर्सटी ने सार्वजनिक किया  था । जो बराक ओबामा ने अपनी पहली गर्लफ्रेंड को लिखे थे। जिनसे पता चला था कि सार्वजनिक कामो में बिजी रहने वाले बराक ओबामा असल जिंदगी में कितने रोंमटिक इसांन थे।

अब ओबामा की बेटी मालिया की हो रही तस्वीरों से ऐसा लगता है कि मालिया प्यार ओर रिलेशनशिप के मामले में अपने पापा जैसी  है।

ओबामा की बेटी

पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा की जिंदगी खुली किताह की तरह जिसके हर पन्ने के बारे में सबको पता है। वैसे ही मालिया भी अपने रिलेशन या पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ भी नही छुपाती । मालिया का ये बोल्ड अंदाज उनकी इन तस्वीरों से साफ जाहिर हो रहा है जिनमें वो फुटबाॅल ग्राउंड में एक अनजान लङके को किस करती नजर आ रही है।

दरअसल बराक ओबामा की बङी बेटी मालिया इन दिनों हार्वड यूनिवर्सटी से अपनी आगे की पढाई कर रही है। हार्वड यूनिवर्सटी में हाल ही में एक फुटबॉल मैच आयोजित हुआ जोकि येल यूनिवर्सटी के साथ था। इस मैच के दौरान मालिया एक अनजान लङके को किस करती हुई दिखी ।पूरे मैच के दौरान मालिया इसी लङका के साथ था। और उसके बहुत ही ज्यादा क्लोज थी। मालिया ने पूरे मैच का मजा इस अनजान दोस्त के साथ लिया । इस बीच मालिया ने इस लङके को किस किया तो वो मूवमेंट वहाँ मौजूद मीडिया के कैमरे में कैद हो गया । जिसके बाद ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई । हालांकि ये अभी तक साफ नही हो पाया है कि ये अनजान लङका  मालिया का बॉयफ्रैंड  था या फिर कोई दोस्त । हालांकि मालिया के  एक्शन से तो ऐसा ही लग रहा था कि मालिया का इस अनजान लङके के साथ गहरा रिश्ता है। वैसे आपको बता दें मालिया इस अनजान  लङके के  साथ स्मोक  करते हुए भी स्पाॅट की गई थी।

मालिया अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा और मिशेल ओबामा की बेटी है जिनका जन्म 4 जुलाई   1998 में हुआ था। बराक ओबामा की एक ओर बेटी है जासका नाम साशा ओबामा है । बराक ओबामा अमेरिका के दो बार राष्ट्रपति बने थे ।

Don't Miss! random posts ..