ENG | HINDI

किस ब्लड ग्रुप की लड़की आपके लिए होगी सही ?

ओ ब्लड ग्रुप की लडकियाँ

ओ ब्लड ग्रुप की लडकियाँ – किस किस को प्यार करूँ या किसे प्यार करूँ, ये दो बातें लड़कों के दिमाग में 24 घंटे चलती रहती हैं.

लड़के चाहकर भी इसे अपने दिमाग़ से निकाल नहीं पाते. वो समझ ही नहीं पाते कि उनके लिए लड़की कौन सी अच्छी होगी.

वैसे कहने को तो लोग कहते हैं कि खामियां सामने वाले में नहीं, बल्कि आपकी आंखों में होती है, लेकिन सच में इसे स्वीकार करना बड़ा मुश्किल होता है. कॉलेज लगभग खुल गए हैं. ऐसे में गर्लफ्रेंड बनाने की कवायद भी तेज़ होगी. कॉलेज के हर सेशन में एक ही लड़की के साथ घूमना पसंद करना चाहेंगे या फिर उसी को अपना लाइफ पार्टनर बनाना चाहते हैं, तो हम आपकी मदद कर सकते हैं.

पहले की तुलना में आज ब्लड ग्रुप मालुम करना बहुत आसान हो गया है, क्योंकि कॉलेज के फॉर्म पर ही वो लिख दिया जाता है. ऐसे में सच्चा पार्टनर चाहते हैं, तो ओ ‘o’ बल्ड ग्रुप की लड़की को अपना लाइफ पार्टनर बनाइए. इसके कई कारण हैं. ओ ब्लड ग्रुप की लडकियाँ बहुत बुध्दिमान होती हैं, जिससे आपका कॉलेज काफी अच्छे सी बीत जाएगा. आपको किसी और लड़के पर अपनी पढ़ाई के लिए निर्भर नहीं रहना पड़ेगा.

ओ ब्लड ग्रुप की लडकियाँ बहुत ही हंसमुख टाइप की होती हैं. इनसे दिल लगाने पर आपको कभी उदास नहीं रहना पड़ता.

ओ ब्लड ग्रुप की लडकियाँ जिससे भी प्यार करती हैं मरते दम तक निभाती हैं. उनके दिल में इसी और के लिए जगह नहीं होती. इससे बेहतर आपको और क्या चाहिए.

इनकी सबसे खास बात होती है कि ये आपसे कभी कोई शिकायत नहीं करतीं. इन्हें ये पता है कि सामने वाले को भी स्पेस चाहिए. ओ ब्लड ग्रुप की लडकियाँ कभी भी अपने  प्यार को आप पर थोपती नहीं हैं. बाकी लड़कियों की तरह ये आप पर पैसे के लिए नहीं मारतीं.

तो हुज़ूर जब इतनी प्यारी और अच्छी लड़की आपको मिल रही है तो किस बात की टेंशन. बस ब्लड ग्रुप पूछिये और उसके दीवाने हो जाइए.

Don't Miss! random posts ..