ENG | HINDI

अजय देवगन की बेटी हीरोइन नहीं ये बनना चाहती है

न्यासा देवगन

न्यासा देवगन – एक तरफ जहां सारा अली खान और जाह्न्वी कपूर कूपर जैसी स्टार बेटियां बॉलीवुड में डेब्यू को तैयार हैं और हर समय लाइम लाइट में बनी रहती हैं.

वहीं एक स्टार बेटी ऐसी है भी है जिसे फिल्मों में बिल्कुल दिलचस्पी नहीं है और किसी दूसरी ही फील्ड में करियर बनाना चाहती हैं.

ये स्टार किड कोई और नहीं, बल्कि अजय और काजोल की बेटी न्यासा देवगन हैं.

आजकल फिल्मी सितारों से ज्यादा उनके बच्चों की चर्चा ज़्यादा रहती है.

न्यासा देवगन

अधिकांश एक्टर और ऐक्ट्रेस के बच्चे भी एक्टिंग को ही अपने करियर के रूप में चुनते हैं. कई बॉलीवुड सितारों के बच्चों ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है. उनमें से कई फ्लॉप हो गए और कई स्टार बन गए. वरुण धवन, अर्जुन कपूर, सोनम कपूर, रणबीर कपूर, टाइगर श्रॉफ, शाहिद कपूर, श्रद्धा कपूर,सोनाक्षी सिन्हा.. जैसे कई नाम बॉलीवुड में छाए हुए है. लेकिन कुछ बच्चे ऐसे भी हैं जो अपना करियर फिल्मों में नहीं बल्कि कही और देख रहें हैं. उन्हीं में से एक नाम है न्यासा देवगन.

जी हां हम बात कर रहें है सिंघम अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन की. न्यासा को एक्टिंग करने का बिलकुल भी शौक नहीं है. वो पिता अजय देवगन और मम्मी की तरह अभिनय नहीं करना चाहतीं, बल्कि न्यासा का प्लान कुछ और है.

दरअसल, न्यासा एक फेमस शेफ बनना चाहती है.

काजोल ने भी बताया कि न्यासा को कुकिंग का शौक़ है. काजोल का कहना है कि उनकी बेटी न्यासा बहुत ही अच्छी ब्राउनीज बनाती हैं, जब भी मौक़ा मिलता है न्यासा घर में ही अलग-अलग तरह के डिश बनातीं है. दर्जनों फिल्में करने वाली अभिनेत्री काजोल ने 16 साल की उम्र में ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था, मगर उनकी बेटी मां के नक्शेकदम पर नहीं चलेगी.

न्यासा देवगन उस समय सुर्ख़ियों में आई थी जब अजय ने अपने परिवार के साथ मालदीव्स में समय बिताया था और फॅमिली फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

Don't Miss! random posts ..