ENG | HINDI

यहाँ पेड़ पर नग्न लड़की के आकार जैसे फूल खिलते है !

नारीलता

क्या आपने कभी सुना है, लड़की के आकार जैसी फूल की कहानी?

नहीं ना. तो चलिए आज मैं आपको दिखाने जा रही हूं, नेक्ड महिला के आकार की बनावट वाले इस फूल को. पहले तो आप खुद ही इस तस्वीर को देख लीजिए.

नारीलता

धोका खा गए ना. इन तस्वीरों को देख ऐसा लगता है, जैसे खूबसूरत लड़कियां पेड़ों से लटक रही हो. लेकिन सच्चाई कुछ और है.

दुनिया भर मे फूलों की विभिन्न प्रकार की प्रजातियां पाई जाती है.

उनमें से कुछ फुल अपनी बनावट को लेकर, तो कुछ अपनी खुशबू को लेकर लोगों के आकर्षण का केंद्र बने रहते है. लेकिन नग्न  महिला के आकार वाले फूल की कहानी पहली बार वेबसाइट पर काफी चर्चित हो रही है. इस फूल का नाम नारीलता अथवा लियाथाम्बरा बताया जा रहा है. सोशल मीडिया पर आजकल यह फूल काफी लोकप्रिय हो गया है. हालांकि इस फूल की प्रामाणिकता को लेकर निश्चित तौर पर कुछ भी कहा नहीं जा सकता है.

कुछ लोगों का कहना है की नारीलता नाम का यह फूल हिमालय के क्षेत्र में उगता है और हर 20 साल के अंतराल पर इस पौधे में फूल आते हैं. तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि यह फूल हिमालय नहीं बल्कि श्रीलंका में पाया जाता है.

वैसे तो नग्न महिला के आकार वाले इस फूल को सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है.

लेकिन वास्तव में यह फूल कहां पाया जाता है इसे लेकर अभी तक कोई पुष्टि नहीं हो पाई है. इस फूल को लेकर सोशल साइट्स पर अलग-अलग तरह के दावे किए जा रहे हैं. कुछ लोगों का तो ये भी कहना है कि इसे कंप्यूटर के द्वारा तैयार किया गया है. पर वास्तविकता जो भी हो लेकिन सोशल साइट्स पर वायरल हो चुका यह फूल कोतूहल का विषय जरूर बन गया है.

कल्पना कीजिये – ये फूल लड़की को तोहफे में देना कैसा रहेगा !

Article Categories:
विशेष

Don't Miss! random posts ..