ENG | HINDI

नवंबर का पहला सप्ताह आपके लिए बन सकता है भाग्यशाली

नवंबर का पहला सप्ताह

नवंबर का पहला सप्ताह 5 राशियों के लिए बेहद भाग्यशाली रहेगा.

आने वाले सप्ताह की शुरूआत में नौकरी के योग बनते नज़र आ रहे हैं. कर्मचारी अपने बॉस को खुश करने में सफल हो सकते हैं. आइए जानते हैं कि नवंबर के पहले सप्‍ताह में किन 5 राशियों के लिए खुशियों की सौगात आने वाली है –

नवंबर का पहला सप्ताह –

१ – तुला राशि

तुला में सूर्य के प्रभाव के कारण इस राशि के जातकों का जीवनसाथी के साथ मतभेद काहो सकता है. अविवाहित जातकों के लिए प्रेम सम्बंध अच्छे रहेंगे. किसी भी कार्य को अनदेखा न करें. तुला राशि में बुध के प्रभाव से जातकों का समय मंगलमय रहेगा. सप्ताह की शुरूआत शुभ रहेगी, परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने के योग बन सकते हैं.

२ – कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों को इस सप्ताह की शुरुआत में अपने खर्चों पर नियंत्रण रखना पड़ सकता है. यदि आप खर्च कम नहीं कर सकते तो निवेश करने के बारे में सोचें. सम्पत्ति संबंधी कार्य करने वालों को लाभ होगा. इस सप्ताह की शुरुआत में आपको भाग्य का साथ मिलेगा. कोशिश करेंकि किसी को कर्ज ना दें.

३ – वृश्चिक राशि

सप्ताह के शुरुआती पलो में वृश्चिक राशि के जातकों को धन लाभ हो सकता है. शत्रुओं पर विजय प्राप्त होगी. खर्च कम कर निवेश पर ध्यान दें. कोई भी अहम फैसला फिलहाल ना लें.

४ – धनु राशि

धनु राशि के जातकों को अपनी सेहत का ध्यान रखना पड़ सकता है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. परिवार में परेशानियां उत्पन्न हो सकती हैं. खुद को आने वाली प्रतियोगिताओं के लिए पहले से तैयार रखें. आलस से बचें और आत्मविश्‍वास को मजबूत करें. काम में उन्नति, तरक्की मिलेगी और मनचाहा फल प्राप्त होगा.

अन्य राशियों के जातकों से निवेदन है कि वो अपनी सेहत का खास ध्यान रखें, अपने खर्च कम कर निवेश में ध्यान दें. इस तरह नवंबर का पहला सप्ताह इन पांच राशियों के लिए भाग्‍यशाली सबित होगा.