ENG | HINDI

क्या बॉलीवुड से पूरी तरह से रिश्ता तोड़ रही हैं प्रियंका, शादी में किसी स्टार को नहीं करेंगी इन्वाइट

बॉलीवुड स्टार

बॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी शादी को लेकर बहुत बिज़ी हैं.

हाल ही में ब्राइडल शावर पार्टी के बाद प्रियंका ने बैचलर पार्टी सेलिब्रेट की, लेकिन उनकी किसी भी पार्टी में बॉलीवुड को कोई सितारा नज़र नहीं आया. वैसे प्रियंका पिछले काफी समय से बॉलीवुड की बजाय हॉलीवुड प्रोजक्ट्स में ही बिज़ी हैं और जिस तरह से वो देश की बजाय विदेश में ही पार्टी कर रही हैं, इससे तो यही लग रहा है कि शायद प्रियंका अपनी पार्टी में किसी बॉलीवुड सितारे को इन्वाइट नहीं करने वाली.

इन दिनों प्रियंका अपने अलग-अलग फ्रेंड सर्कल के साथ पार्टी कर रही हैं.

वहीं अब ऐसी खबरें हैं कि प्रियंका अपनी शादी में किसी भी बॉलीवुड स्टार को इनवाइट नहीं कर रही हैं. एक इंटरटेन्मेंट वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस किसी भी बॉलीवुड स्टार को उनकी शादी में आमंत्रित नहीं करेंगे. इससे पहले ऐसी खबरें थी कि प्रियंका चोपड़ा ने अपनी शादी के लिए सलमान खान,  रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, कटरीना कैफ, फरहान अख्तर और सिद्धार्थ रॉय कपूर को निमंत्रण देंगी. लेकिन अब  खबर है कि प्रियंका और निक जोनस की शादी में उनके करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्य ही शामिल होंगे. किसी बॉलीवुड स्टार को इन्वाइट नहीं किया गया है.

रिपोर्ट के मुताबिक, निक जोनस संगीत को खास बनाने के लिए स्पेशल प्लान बनाया है. प्रियंका-निक की शादी का संगीत 30 नंवबर को होगा. दोनों ने अपने संगीत के लिए परफॉर्मेंस तैयार की है. वहीं निक अपने ट्रूप के साथ संगीत में परफॉर्म करेंगे. ये परफॉर्मेंस 45 मिनट का होगा, जिसमें वह प्रियंका के लिए लव सॉन्ग गाएंगे. इवेंट ऑर्गनाइजर्स को इस स्पेशल परफॉर्मेंस के बारे में बता दिया गया है.”

वहीं ऐसी खबरें हैं कि निक और प्रियंका एक नहीं, बल्क‍ि दो बार शादी करेंगे. एक बार शादी हिंदू और दूसरी बार क्रिश्च‍ियन रीति रिवाज से होगी. दोनों एक-दूसरे की धार्मिक भावनाओं का सम्मान करना चाहते हैं.  खबरों की मानें तो  प्रियंका और निक का शादी समारोह 30 नवंबर से 2 दिसंबर तक जोधपुर में होगा. हालांकि, अभी प्रियंका या निक की ओर से इसके बारे में कुछ नहीं कहा गया है.

यदि वाकई प्रियंका किसी बॉलीवुड स्टार को इन्वाइट नहीं करती हैं तो इसका मतलब साफ होगा कि वो अब बॉलीवुड से कोई रिश्ता नहीं रखना चाहतीं और पूरी तरह से हॉलीवुड पर ही फोकस करना चाहती हैं.

Don't Miss! random posts ..