ENG | HINDI

सालों से नहीं मिला काम अब सोशल मीडिया पर काम के लिए गुहार लगा रही है ये एक्ट्रेस !

नीना गुप्ता

नीना गुप्ता – बॉलीवुड हो या फिर छोटा पर्दा यहां आए दिन नए-नए उभरते हुए कलाकार एक्टिंग के जरिए दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने की कोशिश में लगे रहते हैं.

इन कलाकारों में से कुछ दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो जाते हैं तो कुछ जल्दी ही पर्दे से गायब भी हो जाते हैं.

इन सबमें चुनिंदा कलाकार ही ऐसे हैं जो सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं और उनके एक्टिंग का सिलसिला लगातार जारी है तो वहीं कई सितारे कामयाबी की बुलंदियों को छूने के बाद मुफलिसी की कगार तक भी पहुंच गए.

आज हम एक ऐसी ही एक्ट्रेस से आपको रूबरू कराने जा रहे हैं जो अपनी एक्टिंग के लिए नेशनल अवॉर्ड भी जीत चुकी है लेकिन उन्हें काफी समय से काम नहीं मिला जिसकी वजह से अब वो सोशल मीडिया के जरिए काम के लिए गुहार लगा रही हैं.

नीना गुप्ता ने लिया सोशल मीडिया का सहारा

छोटे पर्दे के कई हिट सीरियल्स और बॉलीवुड की फिल्मों में काम करनेवाली 62 साल की नीना गुप्ता लंबे समय से पर्दे से गायब है और भला वो पर्दे से गायब हो भी क्यों ना आखिर उन्हें कई सालों से काम जो नहीं मिला है.

लंबे समय से एक्टिंग से दूर रहनेवाली नीना ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट किया है जो देखते ही देखते वायरल हो गया.

दरअसल नेशनल अवॉर्ड की विनर रह चुकी नीना गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर को साझा करते हुए लिखा है कि मैं मुंबई में रहती हूं, काम करती हूं और एक अच्छी अदाकारा हूं इसलिए मैं एक बढ़िया किरदार की तलाश कर रही हूं.

सिर्फ नीना ही नहीं बल्कि उनकी बेटी मसाबा ने भी अपने अकाउंट से इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि कुछ दिन पहले मैं किसी से कह रही थी कि मुझे काम मांगने में ना तो डर लगता है और ना ही शर्म आती है. मसाबा ने आगे लिखा कि नेशनल अवॉर्ड विनर 62 वर्षीय मेरी मां ने हमेशा मुझे काम करने की प्रेरणा दी है.

नीना की बेटी मसाबा का कहना है कि मेरी मां मुझसे कहती हैं कि काम हमें बूढ़ा होने से रोकता है. आपको बता दें कि नीना ने ‘खलनायक’, ‘जाने भी दो यारों’, ‘कमजोर कड़ी’ और ‘गांधी’ जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है.

इतना ही नहीं उनकी बेटी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है कि मुझे नहीं लगता है कि कोई मेरी मां जैसा काम कर सकता है जो उन्होंने टीवी इंडस्ट्री के लिए किया.

उनकी शिकायत है कि वो अपनी पीआर नहीं कर सकती लेकिन उन्हें काम करना आता है और वही उनका पीआर करेगा.

बहरहाल इसमें कोई शक नहीं है कि नीना गुप्ता एक बेहतरीन अदाकारा हैं लेकिन बावजूद इसके उन्हें लंबे अरसे तक एक्टिंग की दुनिया से दूर रहना पड़ा. पर अब हम भी यही उम्मीद करते हैं कि नीना का यह पोस्ट रंग लाए और वो जल्द से जल्द पर्दे पर वापसी करें.

 

Article Categories:
बॉलीवुड

Don't Miss! random posts ..