ENG | HINDI

हार्दिक के बाद इनकी भी सीडी रिलीज करने की हो रही है तैयारी

गुजरात की राजनीति

गुजरात की राजनीति किसी बाॅलीवुड फिल्म से कम नजर नही आ रही ।

जहाँ हर कोई एक दूसरे को गिराने में लगा है । हाल ही में हार्दिक पटेल की अश्लील  सीडी रिलीज हुई थी  । जिसके बाद गुजरात की राजनीति में एक नया मोङ देखने को मिला, जहाँ बीजेपी वीडियो पर कैसी हरकत है बोलती नजर आई तो हार्दिक के सहयोगियों इसका इल्जाम  बीजेपी पर ही लगा दिया । और कहा कि ये गंदी राजनीति बीजेपी कर रही है।

हालांकि हार्दिक को इस सीडी से कोई खास नुकसान होता नही दिखा । बल्कि बीजेपी को विलेन बनाकर उसके वोट बैंक जरुर गिराने की कोशिश की गई । अब हार्दिक की फिल्म में एक नया मोङ आ गया है और ये मोङ लाए है हार्दिक पटेल के पूर्व सहयोगी निखिल मवानी । जिनका कहना है कि उनकी भी सीडी बीजेपी  के पास है जिसे लेकर बीजेपी बार बार उन्हे धमका रही है।

गुजरात की राजनीति

निखिल मिवानी के अनुसार इन सीडी के डर से ही उनके दो नेता वरुण और रेशमा ने उनका साथ छोङ भाजपा ज्वाइन किया है । क्योंकि वरुण और रेशमा को धमकी दी गई थी कि अगर वो भाजपा ज्वाइन नही करते है तो उनकी सीडी भी मीडिया में रिलीज कर दी जाएगी ।

निखिल मवानी का आरोप है कि उन्हे भाजपा ज्वाइन करने के लिए धमकियाँ दी जा रही है और ज्वाइन करने पर जान से मारने की धमकी मिली है और धमकी मे ये भी कहा गया है कि भाजपा ने उनकी भी हार्दिक जैसी सीडी बनाई है ।जिसे उनके भाजपा ज्वाइन न करने पर सार्वजनिक कर दिया जाएगा । निखिल ने ये आरोप भाजपा के करीबी बिल्डर मुकेश पटेल पर लागए है जिसने उन्हे जान से मारने की धमकी भी दी है ।  जिस कारण निखिल मवानी का कहना है कि उनकी जान को खतरा है और उनके साथ कोई भी अनहोनी होती है तो उसके जिम्मेदार बिल्डर मुकेश पटेल और गुजरात की बीजेपी पार्टी होगी ।

निखिल मवानी पुलिस में सूरत के बिल्डर मुकेश पटेल पर धमकी देने के लिए एफआईआर दर्ज करवाने वाले है। निखिल का कहना है कि “जब हार्दिक की सीडी बन सकती है तो उनकी क्यों नही ये सब भाजपा ने किया है क्योंकि हम भाजपा के खिलाफ है ।”

वही पास छोङ भाजपा में शामिल हुए वरुण और रेशमा ने इस बात से साफ इंकार किया है कि उन्हें भाजपा ने कोई धमकी दी । उनका कहना है कि वो अपनी मर्जी से भाजपा में शामिल हुए है । साथ ही वरुण ने ये भी कहा कि” निखिल क्या ये सब बातें हार्दिक के कहने पर बोल रहे हैं जब हमने ऐसा कोई काम किया ही नहीं तो हम क्यों डरेंगे  ।” इन सब बातों से लग रहा है कि गुजरात की राजनीति और गुजरात में चुनाव की फिल्म सारी सारी हदें पार कर रही है।