ENG | HINDI

लड़कियों को पसंद हैं यह 5 NICK Name ! हर लड़की चाहती है उनका प्रेमी उनको इन्हीं नामों से पुकारे

Nick Names Of Girlfriends

प्यार के बारे में अब क्या कहना…

अब यह मिल जाए तो किस्मत पर रोना आता है और अगर प्यार ना मिले तो भी रोना ही आता है.

प्यार मिल तो आसानी से जाता है लेकिन उसके बाद प्रेमिका को खुश करना कोई आसान काम नहीं है.

और अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड को रोज एक ही नाम से पुकारते हैं तो उससे तो आपके रिश्ते में और भी ज्यादा बोरियत पैदा हो सकती है. आपको कोशिश करनी चाहिए कि आप कुछ-कुछ दिनों के अंतराल पर अपनी प्रेमिका को अलग-अलग नामों से बुलायें.

तो आइये पढ़ते हैं उन 5 NICK Names को जो लड़कियों को काफी पसंद आते हैं-

1.   सोना

लड़कियों को बहुत अच्छा लगता है जब उनका प्रेमी इनको सोना के नाम से बुलाता है. सोना एक मासूमियत से भरा नाम होता है जो लड़कियों को क्यूट और स्वीट सी अनुभूति प्रदान करता हैं.

2.   सेनोरिटा

लड़कियां अगर गुस्से में हैं और आप उनको मनाना चाह रहे हैं तो आप बात की शुरुआत सेनोरिटा नाम लेकर करें. यह एक ऐसा nick name है जो लड़कियों को ख़ुशी का एहसास देता है.

3.   एंजेल

जी हाँ, आप अगर अपनी गर्लफ्रेंड को angel के नाम से पुकारते हैं तो इससे उनके अन्दर एक परी वाली ही फीलिंग आने लगती है. सभी लड़कियां इस nick name को सुनते ही अन्दर से काफी प्राउड फील करने लगती हैं.

4.   हनी

हनी जितना उपयोगी और मीठा होता है उतना ही उपयोगी यह honey नाम है जो आपकी गर्लफ्रेंड को बहुत ही ज्यादा पसंद होता है. लड़कियों को अगर सुबह-सुबह इस नाम से पुकारा जाये तो उनको बहुत अच्छा लगता है.

5.   Dream girl

जी हाँ, बेशक आज राजेश खन्ना का समय चला गया है लेकिन उनका दिया यह नाम ड्रीम गर्ल आज भी लड़कियों के सर चढ़ा हुआ है. लड़कियों को बहुत अच्छा लगता है जब कोई उन्हें उनकी ड्रीम गर्ल के नाम से पुकारता है.

Don't Miss! random posts ..