ENG | HINDI

बेंगलोर का ये टेकी लैपटॉप से हिस्ट्री डिलीट करना भूल गया ! घर पर बीवी ने देखा तो दे दिया तलाक !

लैपटॉप की हिस्ट्री

अगर आप हर रोज अपने लैपटॉप पर काम करते हैं और काम करने के बाद लैपटॉप की हिस्ट्री डिलीट कर जाना भूल जाते हैं तो यहां हम आपको आगाह करना चाहते हैं क्योंकि आपकी ये आदत आपकी शादीशुदा जिंदगी की खुशियों के लिए हानिकारक साबित हो सकती है.

हम ऐसा क्यों कह रहे हैं ये सब आप समझ जाएंगे, जब हम आपको हाल ही में घटी बैंग्लोर की एक अजीबो-गरीब घटना से रूबरू कराएंगे और ये बताएंगे कि कैसे एक शख्स को लैपटॉप की हिस्ट्री डिलीट ना करने की भूल की कीमत अपनी बीवी से अलग होकर चुकानी पड़ी.

आखिर क्या छुपा था लैपटॉप की सर्च हिस्ट्री में

ये वास्तविक घटना है बैंग्लोर की, लेकिन हम इस घटना से जुड़े शख्स और उसकी पत्नी का असली नाम आपको नहीं बता सकते इसलिए बदले हुए नाम के साथ हम इस पूरी घटना से आपको रूबरू करा रहे हैं.

हाल ही में घटी इस घटना के मुताबिक राजीव (बदला हुआ नाम) नाम का एक शख्स अपनी पत्नी श्वेता (बदला हुआ नाम) के साथ बैंग्लोर में रहता था. पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर राजीव एक बड़ी कंपनी के लिए सॉफ्टवेयर डिजाइन करने का काम करता है. इस पेशे से जुड़े होने के नाते उसका ज्यादातर समय अपने लैपटॉप के साथ ही गुजरता है.

वो अक्सर लैपटॉप पर काम करता और लैपटॉप की हिस्ट्री डिलीट करना भूल जाता था. अचानक एक दिन उसकी पत्नी श्वेता ने पति राजीव की गैर मौजूदगी में किसी काम के लिए उसके लैपटॉप को इस्तेमाल किया लेकिन श्वेता को लैपटॉप में कुछ ऐसा नजर आया कि उसकी आंखें फटी की फटी रह गई.

श्वेता ने देखा कि राजीव के लैपटॉप की पूरी हिस्ट्री किसी ऑफिस के काम से नहीं बल्कि पोर्न साइट्स से भरी हुई थी. हालांकि पहली बार पति की ये घिनौनी करतूत श्वेता के सामने आई थी. लेकिन उसका पति ये खेल सालों से खेल रहा था.

पोर्नोग्राफी की लत का शिकार था राजीव

पहली बार अपने पति की इस करतूत को जानकर श्वेता ने इसके बारे में राजीव से कोई बात नहीं कि लेकिन अब वो उसकी हर करतूत पर नजर रखने लगी.

एक दिन जब उसका पति नहाने के लिए बाथरूम गया तो मौके का फायदा उठाते हुए श्वेता ने एक बार फिर उसके लैपटॉप की सर्च हिस्ट्री और उसके मोबाइल फोन को चेक किया.

लेकिन उसका मोबाइल और लैपटॉप दोनों ही पोर्नोग्राफी से भरे हुए थे. लिहाजा अब श्वेता के सब्र का बांध पूरी तरह से टूट चुका था और जैसे ही राजीव नहाकर बाथरुम से बाहर निकला उसने सवालों की बौछार कर दी.

पत्नी के गुस्से और आक्रामक रवैए से राजीव बहुत घबरा गया. हालांकि उसने अपनी इस करतूत पर पर्दा डालने की काफी कोशिश की लेकिन वो इसमें कामयाब नहीं हो सका. लिहाजा उसे अपने कारनामों का सारा कच्चा चिट्ठा अपनी पत्नी के सामने खोलना ही पड़ा.

राजीव को आखिरकार कबूल करना पड़ा कि उसे पोर्नोग्राफी की बूरी लत है और वो अक्सर अपने लैपटॉप पर पोर्न फिल्में देखता है. ये बातें सुनकर श्वेता ने बिना वक्त गवांए राजीव को तलाक देने का फैसला कर लिया.

बहरहाल राजीव की ये करतूत उन तमाम मर्दों के लिए एक सबक है जो अपनी पार्टनर से चोरी-छुपे पोर्नोग्राफी जैसी चीजें अपने लैपटॉप पर देखते हैं और लैपटॉप की हिस्ट्री डिलीट करना भूल जाते हैं.