ENG | HINDI

लडकियाँ भूलकर भी दीपिका पादुकोण की ये स्टाइल मत अपनाना !

दीपिका पादुकोण की स्टाइल

दीपिका पादुकोण की स्टाइल – बॉलीवुड दीवा दीपिका पादुकोण के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. दीपिका हर उस फिल्म का हिस्सा बन रही हैं, जो इतिहास रच रही है. फिलहाल दीपिका अपनी आनेवाली फिल्म पद्मावती के लिए चर्चा में हैं.

ये फिल्म इसी महीने सिनेमाघरों में आने वाली है, लेकिन कई जगह इसका जमकर विरोध हो रहा है. दीपिका भले ही फिल्मों में हिट हो रही हैं, लेकिन ड्रेसिंग सेन्स में कभी कभी वो बहुत ही वीयर्ड लगती हैं.

हम आपके लिए दीपिका पादुकोण की स्टाइल स्टेटमेंट लेकर आए हैं, जिसे आप भूलकर भी कभी ट्राई न करें.

दीपिका पादुकोण की स्टाइल –

१ – गोल्डन रागा

अगर आप दीपिका की तरह अपनी नाईट पार्टी के लिए गोल्डन रंग चुनना चाहती हैं तो प्लीज भूलकर भी इस अतरंगी और बेढंगी ड्रेस का रिफरेन्स न दें. ये बड़ी ही बेतुकी ड्रेस थी. इसमें दीपिका आगे और पीछे से बहुत ही बेकार दिख रही थीं. इस तरह की ड्रेस से आप पार्टी का नूर तो दूर सबसे गंदी नज़र आएंगी.

२ – ब्लैक ब्यूटी

ये हम भी जानते हैं कि ब्लैक में आप बहुत सुंदर दिखती हैं. हर लड़की ब्लैक में बेहद सुंदर लगती है. अगर आप भी ब्लैक को अपना पार्टी ड्रेस बनाना छह रही हैं और दीपिका की फैन हैं, तो हम आपको कहेंगे की कुछ इस तरह का तो बिलकुल भी ट्राई न करें. ऊपर से पूरा tranparent और नीचे का ये कॉम्बिनेशन बहुत ही बुरा है.

दीपिका पादुकोण की स्टाइल

३ – फर लुक

मानकी ठंड आ रही है और आप अपनी पार्टी की ड्रेस में कुछ नया ट्राई करना चाहती हैं, एल्किन भूलकर भी कुछ इस तरह का बिलकुल भी ट्राई न करें. पूरी पार्टी में आप जोकर की तरह नज़र आएंगी.

दीपिका पादुकोण की स्टाइल

४ – कैसुअल लुक

यात्रा करते समय हम सोचते हैं कि कपड़े जितने सहज हों उतना ही अच्छा, लेकिन दीपिका का ये स्टाइल आपको लोगों के सामने हंसी का पात्र बना देगा. ऐसा बिलकुल ट्राई न करें. प्लेन और स्ट्राइप्स को मिक्स करके आप बेढंगी नज़र आएंगी.

दीपिका पादुकोण की स्टाइल

ये है दीपिका पादुकोण की स्टाइल जो आपको नहीं अपनानी है – हमने आपको बता दिया है बाकी आपकी मर्ज़ी. अब आपको पार्टी में सबसे अलग नज़र आने के लिए क्या करना है, ये आप खुद तय करें.