ENG | HINDI

ऋषि कपूर नहीं बल्कि कपूर खानदान का ही ये बेटा था नीतू कपूर का पहला प्यार !

नीतू कपूर का पहला प्यार

नीतू कपूर का पहला प्यार – कपूर खानदान की सबसे खास और नामचीन बहुओं में से एक बहू नीतू कपूर ने कुछ दिन पहले अपनी जिंदगी से जुड़ा एक ऐसा राज खोला जिसे सुनकर सभी हैरान हो गए थे।

नीतू ने कहा कि ऋषि कपूर उनके पहले प्यार नहीं थे बल्कि शादी से पहले वह किसी और से प्यार करती थीं और वह सख्श कोई और नहीं बल्कि ऋषि कपूर के खानदान का ही था। उन्होंने बताया कि शादी से पहले वह शशि कपूर से प्यार किया करती थी, लेकिन शशि उस वक्त शादीशुदा थे इसलिए उन्होंने ऋषि कपूर के साथ शादी कर ली।

तो नीतू कपूर का पहला प्यार शशि कपूर थे.

एक फिल्म पत्रिका को इंटरव्यू देते हुए नीतू ने अपने इस राज का खुलासा किया।

उन्होंने कहा कि मैंने जब दीवार में शशि कपूर के साथ काम किया था तो मुझे उनकी सादगी और व्यवहार से प्यार हो गया था। मुझे हर दिन सेट पर उनसे आने का इंतजार होता था। इस चक्कर में मैं समय से पहले ही सेट पर आ जाया करती थीं और फिर बार-बार घड़ी देख्रती थी। लेकिन उनके शादी-शुदा होने के कारण मैं कभी उनसे कह नहीं पाई। मैं जानती थी कि यदि मैं उनसे कहूंगी तो वह इसे मेरा बचपना समझेंगे और ध्यान नहीं देंगे, इसलिए मैंने कभी उनसे अपने दिल की बात कही ही नहीं। इसलिए जब मुझे ऋषि मिले तो मैंने सोचा कि शायद उनके परिवार से होने के कारण वही खूबियां उनके अंदर भी हों और फिर मैंने उन्हीं से शादी करने का मन बना लिया। लेकिन जब मेरी शादी ऋषि  से हुई तो मैने समझा कि शशि जी वाली उनके अंदर एक भी बात नहीं है। वह जल्दी गुस्सा हो जाते हैं और कुछ भी बोल देते हैं जबकि शशि जी उनके उल्टा थे।

हालांकि नीतू ने कहा कि ऋषि एक अच्छे पति और पिता हैं और उन्होेंने उनके परिवार को बहुत ही अच्छे से संभाला है।

Don't Miss! random posts ..