ENG | HINDI

नीता अंबानी की लाइफ इतनी लग्‍ज़रियस है कि एक बार जूते-कपड़े पहनने के बाद फेंक देती हैं !

नीता अंबानी की लाइफस्‍टाइल

नीता अंबानी की लाइफस्‍टाइल – भारत में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में मुकेश अंबानी की अमीरी का डंका बजता है।

मुकेश अंबानी की पत्‍नी नीता अंबानी अपनी एक अलब पहचान रखती हैं। नीता अंबानी मुंबई इंडियंस की मालकिन होने के साथ-साथ एक सफल बिजनेस वुमेन भी हैं।

नीता अंबानी की लाइफस्‍टाइल काफी लग्‍ज़रियस है। इनकी शान-ओ-शौकत के आगे हर कोई छोटा महसूस करता है।

आइए जानते हैं नीता अंबानी कीलाइफस्‍टाइल के बारे में कुछ खास बातें।

नीता अंबानी की लाइफस्‍टाइल

1 – 3 लाख की पीती हैं चाय

नीता अंबानी की सुबह की चाय की कीमत 3 लाख रुपए होती है। नीता जापान की सबसे पुराने क्रॉकरी ब्रांउ नोरिटेक के कप में चाय पीती है। चाय का ये कप 3 लाख रुपए का है।

2 – फुटवियर नहीं करती रिपीट

नीता अंबानी को स्‍टाइलिश जूतों का बहुत शौक है और इसीलिए उनके पास ब्रांडेड जूतों की बहुत बड़ी कलेक्‍शन है। नीता अपने फुटवियर एक बार पहनने के बाद कभी रिपीट नहीं करती हैं। नीता के स्‍लीपर्स की ही शुरुआती कीमत एक लाख रुपए होती है। जूतों के साथ नीता अंबानी को अपनी ड्रेस रिपीट करना भी पसंद नहीं है।

3 – कीमती पर्स की हैं दीवानी

नीता अंबानी ब्रांडेड पर्स की दीवानी हैं। उनके पास दुनियाभर के सभी महंगे ब्रांड्स जैसे शनेल, गोयार्ड और जिम्‍मी चू के हैंडबैग्‍स हैं। इनके क्‍लच पर तो हीरे जड़े होते हैं जिसकी शुरुआती कीमत ही 3-4 लाख रुपए होती है।

4 – फिटनेस से है प्‍यार

नीता अंबानी आज भी काफी फिट रहती हैं। बेटे अनंत अंबानी का वजन घटाने के लिए नीता ने पहले खुद को फिट किया था क्‍योंकि उनका मानना है कि मां को देखकर ही बच्‍चे सीखते हैं।

5 – डांस की हैं शौकीन

नीता अंबानी को शुरु से ही डांस का शौक रहा है। उन्‍हें भरतनाट्यम करना आता है। शादी से पहले मुकेश अंबानी के पिता धीरुभाई अंबानी ने डांस की वजह से ही उन्‍हें पसंद किया था।

ये है नीता अंबानी की लाइफस्‍टाइल – तो ये थी अरबों में खेलने वाली नीता अंबानी की लग्‍ज़रियस लाइफ जिसके बारे में आम आदमी सोच भी नहीं सकता है। नीता अंबानी कई एनजीओ से भी जुड़ी हुईं है और समय-समय पर वो देश की उन्‍नति और समाज के विकास में अपना योगदान देती रहती हैं।

Don't Miss! random posts ..