ENG | HINDI

इस एक्ट्रेस ने प्रभुदेवा की शादीशुदा जिंदगी और घर को उजाड़कर रख दिया !

डांस के सुपरस्टार प्रभुदेवा

इस एक्ट्रेस ने प्रभुदेवा की शादीशुदा जिंदगी और घर को उजाड़कर रख दिया !

इंडिया के डांस के सुपरस्टार प्रभुदेवा के बारे में हर कोई जनता है, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत ही कम लोग जानते है।

जी हाँ हम बात कर रहे है साउथ इंडियन और बॉलीवुड फिल्मों के बेहतरीन डांसर, कोरियोग्राफर और डायरेक्टर प्रभुदेवा के बारे में।

प्रभुदेवा की जिंदगी में पिछले कुछ सालों से भूचाल आया हुआ है, जिसकी वजह है उनका परिवार और उनका प्यार।

आपको बता दें कि डांस के सुपरस्टार प्रभुदेवा आजकल अपने परिवार से अलग रह रहे है और उनका तलाक हो चुका है। इस सब की वजह है उनका अफेयर जो कि साउथ की हॉट एक्ट्रेस नयनतारा से हुआ करता था।

ये बात साल 2008 की है, जब नयनतारा ने प्रभुदेवा को डेट करना शुरू किया था।

डांस के सुपरस्टार प्रभुदेवा

इन दोनों पर प्यार का भूत इस कदर सवार हुआ कि प्रभुदेवा भूल गए कि वे पहले से शादीशुदा है और उनके तीन बच्चे भी है। इन दोनों से परेशान होकर बाद में साल 2010 में प्रभुदेवा की पत्नी ने कोर्ट में पिटीशन दायर की कि प्रभुदेवा नयनतारा के साथ लिव-इन-रिलेशन में रह रहे है। इसके बाद लता ने धमकी भी दी कि उन्होंने नयनतारा से शादी की तो वे भूख हड़ताल करेंगी। नयनतारा के खिलाफ कई सामाजिक संगठनों ने प्रदर्शन भी किये और उनके पूतले भी फूंके गये।

डांस के सुपरस्टार प्रभुदेवा

लेकिन प्यार में पागल प्रभुदेवा और नयनतारा ने किसी की नहीं सुनी और साल 2011 में प्रभुदेवा ने अपनी 16 साल की शादीशुदा जिंदगी को ख़त्म करने का फैसला कर लिया। जुलाई 2011 में प्रभुदेवा ने अपनी पत्नी लता को तलाक दे दिया। इस तलाक ने प्रभुदेवा और लता की शादीशुदा जिंदगी को हमेशा के लिए ख़त्म कर दिया अब लता अपने 3 बच्चो के साथ अलग रहती है।

लेकिन फिर बाद में खबरे आई कि नयनतारा ने भी प्रभुदेवा के साथ 2012 में अपने सारे रिश्ते ख़त्म कर दिए है.

डांस के सुपरस्टार प्रभुदेवा

अब प्रभुदेवा अकेले रहते है। लेकिन इस तलाक ने प्रभुदेवा को दिवालिया होने की कगार पर लाकर खड़ा कर दिया था। उन्हें तलाक के बदले में गुजारा भत्ता और प्रॉपर्टी देनी पड़ी साथ ही दो कारें और कई संपत्ति भी थी, जिसकी वजह से वे दिवालिया होने की कगार पर पहुँच गये थे।

अब आलम ये है कि डांस के सुपरस्टार प्रभुदेवा ना घर के रहे ना घाट के उनकी पत्नी-बच्चे चले गए। तलाक की वजह से प्रोपर्टी भी चली गई और जिसके प्यार में प्रभुदेवा पागल थे वो भी चली गई।

Don't Miss! random posts ..