ENG | HINDI

कौन है नवाजुद्दीन सिद्दीकी की यह ‘मिस्ट्री गर्ल’? जान लीजिए

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मिस्ट्री गर्ल

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मिस्ट्री गर्ल – नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म इंडस्ट्री के उन एक्टर्स में से हैं जो अपने लुक या चार्म की वजह से नहीं बल्कि एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं।

‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ से लेकर ‘मांझी’ तक नवाज ने दर्जनों बेहतरीन फिल्में दी हैं। पिछले दिनों नवाज नेटफ्लिक्स की वेब-टीवी सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ को लेकर चर्चा में थे।

‘सेक्रेड गेम’ ने कम समय में बहुत तारीफें बटौरी हैं।

‘सेक्रेड गेम्स’ की खबरें शांत हो जाने के बाद बॉलीवुड के ‘फैजल’ एक बार फिर खबरों में छाए हुए हैं। हाल ही में एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक गौरी मैम के साथ तस्वीर शेयर की थी और रोमांटिक सा कैप्शन भी दिया था।

यह तस्वीर देखकर फैंस तरह-तरह के कमेंट्स करने लगे और पता लगाने की कोशिश करने लगे कि आखिर ये ‘मिस्ट्री गर्ल’ है कौन?

फैंस के लिए भले ही यह लड़की अनजान थी। मगर इटालियन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में इस लड़की का बड़ा नाम है।

चलिए आप भी जान लीजिए, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मिस्ट्री गर्ल के बारे में –

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मिस्ट्री गर्ल –

खूबसूरत ‘मिस्ट्री गर्ल’

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मिस्ट्री गर्ल

दो दिन पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इस खूबसूरत आँखों वाली लड़की के साथ एक तस्वीर शेयर करके उसे कैप्शन दिया था, “यह लड़की मेरे ‘रोम रोम में’ बसी है। चूंकि नवाज पहले से शादीशुदा हैं इसलिए फैंस यह पोस्ट देखकर चौंक गए थे।

किए ऐसे कमेंट्स

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मिस्ट्री गर्ल

इस पोस्ट को देखकर फैंस की ओर से ‘ये कुक्कू का जादू है भाई’, ‘शानदार जबरदस्त जिंदाबाद’,  और ‘आजकल तो लग रहा नवाज भाई भगवान से भी ऊपर’ जैसे कमेंट्स आने लगे।

उठ गया राज से पर्दा

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मिस्ट्री गर्ल

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने एक ट्वीट के जरिए जानकारी दी कि यह लड़की इटालियन एक्ट्रेस वैलेंटिना कोर्टी है। कोर्टी एक्ट्रेस से डायरेक्टर बन रही तनिष्ठा चटर्जी की फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम कर रही है। इस फिल्म की शूटिंग इटली की राजधानी रोम में हो रही है, इसलिए नवाज के कैप्शन में ‘रोम रोम’ नजर आया था।

टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मिस्ट्री गर्ल

कोर्टी के बारे में बात करे तो वो इटालियन टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम है। 2007 में ‘Trust me’ नाम की टीवी सीरीज से एक्टिंग डेब्यू करने के बाद कोर्टी कई सारे टीवी ड्रामा में नजर आई। वो ‘A Family Doctor’ जैसी कुछ फिक्शन सीरीज के सीजंस का हिस्सा भी बन चुकी है।

फिल्मों में किया काम

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मिस्ट्री गर्ल

टीवी इंडस्ट्री में पैर जमाने के बाद कोर्टी को 2013 में उनकी पहली फिल्म ‘Romeo and Juliet’ मिली थी। इसके बाद वो तीन और फिल्मों में नजर आई। कोर्टी शार्ट फिल्म्स व थिएटर में भी सक्रिय रहती है।

विज्ञापन से शुरूआत

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मिस्ट्री गर्ल

कोर्टी का जन्म 11 दिसंबर 1985 को रोम में हुआ था। 17 साल की उम्र में इटालियन एक्ट्रेस ने मौज-मस्ती में विज्ञापनों में काम करना शुरू किया था। इसके बाद इस सुंदरी ने यूनिवर्सिटी में एनरॉल किया। लेकिन फिर कोर्टी को समझ आ ही गया कि उनका रियल पैशन तो एक्टिंग ही है।

जीत चुकी है अवार्ड्स

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मिस्ट्री गर्ल

कोर्टी अलग-अलग कैटेगरीज के लिए विभिन्न अवार्ड्स भी अपने नाम कर चुकी है। 2018 में ही एक्ट्रेस ने ‘Forima Film Festival’ में स्पेशल अवार्ड जीता था।

बॉलीवुड को मिलेगी अगली सुंदरी?

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मिस्ट्री गर्ल

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मिस्ट्री गर्ल – ब्रिटिश एक्ट्रेस कैटरीना कैफ, श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन फर्नांडीज और अमेरिकन मॉडल-एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने बॉलीवुड में आकर बहुत नाम कमाया है। चूंकि वैलेंटिना कोर्टी नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम कर रही है इसलिए फिल्म के दमदार होने की पूरी उम्मीद की जा सकती है।

साथ ही फिल्म से निर्देशन में डेब्यू कर रही तनिष्ठा चटर्जी ‘पार्च्ड’, ‘अनइंडियन’ और ‘लायन’ जैसी अवार्ड विनिंग फिल्मों में एक्टिंग कर चुकी हैं। इसलिए तनिष्ठा से बतौर डायरेक्टर भी कुछ बेहतर व अलग की उम्मीद की जा सकती है।

Don't Miss! random posts ..