ENG | HINDI

आखिर नव्या नवेली को लेकर इतनी परेशान क्यों हैं उनकी माँ श्वेता नंदा !

श्वेता नंदा

सदी के महानायक और बॉलीवुड के शहंशाह कहे जानेवाले अभिनेता अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. चाहे वो बिकनी अवतार हो या फिर दोस्तों के साथ मौज-मस्ती.

नव्या की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

हाल ही में नव्या ने अपना 19वां बर्थडे मनाया था, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं.

नव्या अपना 19वां जन्मदिन क्या मनाया. उसके बाद से उनकी मां श्वेता नंदा काफी परेशान और चिंतित रहने लगी हैं. उन्हें दिनरात बस नव्या की चिंता सताती रहती है.

चलिए हम आपको बताते हैं कि आखिर श्वेता नंदा अपनी बेटी नव्या नवेली को लेकर इन दिनों इतनी परेशान क्यों नज़र आती हैं.

नव्या ने एक्टिंग फिल्ड चुना तो क्या होगा ?

दरअसल श्वेता नंदा को इस बात की चिंता नहीं है कि उनकी बेटी सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाई रहती हैं. बल्कि उन्हें चिंता तो इस बात की है कि अगर उनकी बेटी ने अपने करियर के लिए एक्टिंग फिल्ड को चुना तो फिर क्या होगा.

एक इंटरव्यू के दौरान श्वेता नंदा ने अपनी इस चिंता को जाहिर करते हुए कहा कि अगर उनकी बेटी नव्या एक्टिंग के फिल्ड को चुनती हैं तो ये उनके लिए चिंता की बात होगी.

श्वेता नंदा की मानें तो एक्टिंग फिल्ड इतना आसान नहीं है, जितना कि वो देखने में लगता है. यहां कड़ी मेहनत करने के बावजूद भी कई लोगों को सफलता नहीं मिलती है. इन सबके बावजूद एक महिला होने के बाद अगर नव्या एक्ट्रेस बन पाती हैं तो उनके लिए ये आश्चर्य की बात होगी.

नव्या के लिए पेश की नानी जया की मिसाल

नव्या के एक्टिंग फिल्ड में जाने की चिंता को जाहिर करने के साथ ही श्वेता नंदा ने नव्या के लिए उनकी नानी जया को मिसाल के तौर पर पेश किया.

श्वेता नंदा की मानें तो एक्टर बनने के लिए सबसे सही रास्ता यह है कि जो भी चाहो उसकी तैयारी ठीक से करो. उन्होंने जया बच्चन का उदाहरण दिया और कहा कि मेरी मां परिवार में सबसे बड़ी बेटी थीं. उन्होंने एक्ट्रेस बनने के लक्ष्य को पूरा करने के लिए ग्रैजुएशन के बाद एक्टिंग स्कूल ज्वाइन किया और एक कामयाब एक्ट्रेस के तौर पर अपनी एक अलग पहचान बनाई.

श्वेता की मानें तो उनके बच्चे कोई सेलेब्रिटी नहीं है फिर क्यों उन्हें फालतू का अटेंशन दिया जा रहा है.

अच्छा होगा कि उन्हें खुद अपनी पहचान बनाने का मौका मिले. ना कि किसी के रिलेटिव होने की वजह से इंटरनेट और सोशल मीडिया पर उन्हें अटेंशन दिया जाए.

गौरतलब है कि नव्या अब बड़ी हो गई हैं और उनकी स्कूली पढ़ाई भी पूरी हो चुकी है.

ऐसे में नव्या को लेकर उनकी मां का परेशान होना जायज भी है. लेकिन श्वेता नंदा शायद ये भूल रही हैं कि नव्या अमिताभ की नातिन हैं इसलिए उन्हें नव्या के करियर को लेकर ज्यादा परेशान भी नहीं होना चाहिए.

Article Categories:
बॉलीवुड