ENG | HINDI

अपनी नाभि को सजाइए इन एक्सेसरीज़ से और कॉलेज में नज़र आइए सेक्सी !

नेवल एक्सेसरीज़

नेवल एक्सेसरीज़ – ख़ूबसूरत और सेक्सी दिखने का ज़माना है.

हो सकता है कि आप अपनी फ्रेंड की तरह बहुत सुंदर न हों, लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि आप उससे सुंदर दिख नहीं सकतीं. आज का ज़माना बहुत अलग है. सुंदर न होते हुए भी आप बेहद ख़ूबसूरत और सेक्सी लग सकती हैं. बस, ज़रूरत है तो कुछ एक्सेसरीज़ की. जी हां, क्रॉप टॉप, साड़ी, लहंगा आदि पहनते समय नेवल को ढंकने की बजाय उसे ख़ूबसूरत नेवल पिन से सजाइए और सुपर सेक्सी नज़र आइए.

नेवल एक्सेसरीज़ में कई तरह की वैरायटी आती है. ये इस प्रकार हैं.

नेवल एक्सेसरीज़

1 – रिंग

जिस तरह से आप ऊंगली में रिंग पहनती हैं, ठीक उसी तरह से नेवल रिंग भी आती है. इसके लिए आपको नेवल को छिदवाना होगा. ये बेहद सुंदर और सेक्सी लगती है. इसके लिए आप मार्केट से अपनी पसंद का रिंग खरीद सकती हैं.

नेवल एक्सेसरीज़

2 – टॉप्स

नेवल में छोटे टॉप्स पहनकर भी आप ख़ूबसूरत दिख सकती हैं. अगर आपको छोटे साइज़ के टॉप्स पसंद हैं, तो आप अपनी ईयररिंग्स से मैच करता हुआ नेवल टॉप्स पहन सकती हैं.

नेवल एक्सेसरीज़

3 – हैंगिंग

बहुत सी लड़कियों को आपने देखा होगा कि उनकी नेवल से लेकर थोड़े नीचे तक ख़ूबसूरत सी कोई चीज़ लटकती रहती है. ये हैंगिंग नेवल एक्सेसरीज़ है. असल में इसकी डिमांड खासतौर पर कॉलेज गोइंग लड़कियों में देखी जाती है. ये देखने में सुंदर लगती हैं और सेक्स अपील बनी रहती है.

नेवल एक्सेसरीज़

4 – स्टिकर

अगर आपको नेवल को छिदवाना नहीं है, तो आपके लिए ये भी बेहतर आइडिया है. इसमें कोई दर्द नहीं होता. बस, नेवल के अलग-अळग तरह के स्टिकर ले आइए और उसे नेवल के आसपास चिपका लीजिए. ये देखने में सुंदर लगते हैं.

नेवल एक्सेसरीज़

अच्छे कपड़े, महंगे शूज़ आदि पहनने से कोई फ़ायदा नहीं. अब ज़माना बदल रहा है. जितनी सेक्सी आप लेगेंगी उतने ही लड़के आपके आगे-पीछे आएंगे. तो अगर लड़कों को करना है इंप्रेस तो पहनिए नेवल एक्सेसरीज़.

Don't Miss! random posts ..