ENG | HINDI

हर सुबह उठकर सबसे पहले शिलाजीत खाती है ये बॉलीवुड अभिनेत्री

शिलाजीत

भारत में लोग अपनी सेक्सुअल पावर बढ़ाने के लिए ज्यादातर शिलालीज खाते हैं, लेकिन अमेरिका से भारत आई बॉलीवुड की अभिनेत्री नरगिस फाखरी तो हर दिन सुबह उठकर शिलाजीत खाती हैं।

इस बात को सुनकर आप हैरान हो सकते हैं, लेकिन यह सच है और इस सच को खुद नरगिस फाखरी ने कुबूल किया है।

एक इटंरव्यू में जब नरगिस से पूछा गया कि वह अपने दिन की शुरुआत कैसे करती हैं तो उन्होंने कहा कि सबसे पहले वह कॉफी पीती हैं।

शिलाजीत

हालांकि उनकी कॉफी कोई आम कॉफी नहीं होती बल्कि इस कॉफी को वह खास अमेरिका से मंगाती हैं और ​वह मंहगी भी बहुत है। उसके बाद नरगिस ने कहा कि वह शिलाजीत खाती हैं। यह पूछे जाने ​पर कि रोज शिलाजीत खाने के पीछे उनका क्या मकसद है तो नरगिस ने कहा कि उनके यहां पर लोग अपनी प्रतिरोधक क्षमता और बॉडी की पावर बढ़ाने के लिए शिलाजीत खाते हैं इसलिए कई सालों से रोज वह ऐसे कर रही हैं। वह कहती हैं कि जिस दिन वह इसे नहीं खाती उन्हें लगता ​है कि कोई कमी रह गई हैं और पूरा दिन उन्हें अच्छा नहीं लगता और इसकी कमी खलती रहती है।

अब नरगिस फा यह फंडा तो वही जाने लेकिन इससे एक बात तो साफ हो गई है कि सिर्फ भारतीय ही अपनी पावर बढ़ाने के लिए शिलाजीत जैसी चीजों का प्रयोग नहीं करते बल्कि अमेरिका में भी लोग इसे खाते हैं ताकि वह लंबे समय तक जवान बने रहें।

नरगिस के बारे में आपको बता दें कि वह अपनी फिटनेस और बॉडी के लिए बहुत ज्यादा गंभीर हैं और इसके लिए वह घर पर खुद अपने लिए खाना बनाती हैं, क्योंकि उनका मानना है कि खुद खाना बनाने से वह तय कर पाती हैं कि उनके खाने में कितना मसाला और तेल होना चाहिए। यही नहीं वह कहती हैं कि भारत में लोग इसलिए सबसे ज्यादा मोटे हैं क्योंकि उन्हें पता ही नहीं है कि उनके खाने में कितना प्रोटीन होता है और वह यह भी नहीं जानते कि कितना प्रोटीन और बाकी जरूरतें उनकी बॉडी के लिए जरूरी हैं।

नरगिस के बारे में इन दिनों एक खबर खूब तूल पकड़ रही है और वह खबर में कहा जा रहा है कि वह प्रेगनेंट हैं।

हालांकि उन्होंने इस खबर का खंडन किया है और सोशल मीडिया पर इसका खूब मजाक भी बनाया है। उनकी तस्वीर को देखकर लोगोंं ने यह कहना शुरू किया था कि वह प्रेगनेंट हैं।