ENG | HINDI

इस आदमी ने अपने खून से बनाई पीएम मोदी की तस्वीर

मोदी की पेंटिंग खून से

देश के पीएम नरेंद्र मोदी की दीवानगी लोगो में इस कदर है कि आप सोच भी नहीं सकते।

जी हाँ ऐसा पहली बार है जब किसी राजनितिक व्यक्ति के लिए लोगो में इस कदर की दीवानगी देखी गई है।

उनकी रेलियों में जिस तरह से जन सैलाब देखा जाता है वो हैरान कर देने वाला है। उनके भाषणों को सुनने की लिये लोगो में गजब की उत्सुकता देखी गई है। बेशक हम कह सकते है कि उनके विरोधियों से ज्यादा उनके प्रसंशक इस देश में है। आज हम ऐसे ही एक प्रसंशक से आपको मिलवाने जा रहे है जिसनें दिवानगी की हद से कही आगे निकलकर पीएम मोदी की पेंटिंग खून से बनाई है।

जी हाँ नितिन त्यागी नाम के इस व्यक्ति ने अपने आइडियल अपने हीरो प्रधानमंत्री मोदी की पेंटिंग खून से बनाई है।

आपको बता दें कि बागपत के रहने वाले नितिन त्यागी ने नरेन्द्र मोदी की पेंटिंग खून से बनाकर सबको हैरान कर दिया है।

इस पेंटिंग को बनाने के लिए नितिन ने पहले सिरिंज से अपने शरीर से इतना खून निकलवाया जिससे पेंटिंग में रंग भरा जा सके उसके बाद नितिन ने पेटिंग को बनाया है। अपको बता दें कि नितिन ने खून से इस पेंटिग को बनाकर नरेन्द्र मोदी के प्रति अपनी श्रद्धा और सम्मान को व्यक्त किया है।

आपको बता दें कि ये पेंटिंग देखने में बेहद खुबसूरत है।

नितिन त्यागी को बचपन से ही पेंटिंग बनाने का शौक रहा है और उन्होंने बड़े होकर अपने इस हुनर को इस कदर विकसित कर लिया है कि वे बेहतरीन पेंटिंग बनाकर लोगो को हैरान कर देते है।

नितिन के अनुसार उन्होंने ने बचपन में पेंसिल से कई लोगो पेंटिंग बनाई है जिसमें महात्मा गाँधी, अमिताभ बच्चन, पं. नेहरु आदि प्रमुख है। फिलहाल नितिन खुद पीएम मोदी से मिलकर उनको ये पेंटिंग भेंट करना चाहते है।

वैसे खून से पेंटिंग बनाना सुनकर ही कई लोगों को चक्कर आ जायेंगे, वही खून से पेंटिंग बनाना दर्दनाक होने के साथ-साथ जानलेवा भी है। खैर, हम भी इंतजार करेंगे कि नितिन पीएम मोदी से मिलकर उनको ये पेंटिंग भेंट करे।

Don't Miss! random posts ..