ENG | HINDI

आखिर क्यों छोटे पर्दे की ये मशहूर अभिनेत्री रियल लाइफ में कभी माँ नहीं बनना चाहती !

नारायणी शास्त्री

नारायणी शास्त्री – छोटे पर्दे पर आपने खूबसूरत अभिनेत्रियों को मां का किरदार बहुत ही अच्छे तरीके से निभाते हुए देखा होगा. हालांकि इनमें से कई अभिनेत्रियां अपनी असल जिंदगी में भी शादी के बाद मातृत्व का सुख उठा रही हैं. जबकि कुछ अभिनेत्रियों को मां बनने का सुख अभी नहीं मिल पाया है.

लेकिन आज हम जिस अभिनेत्री के बारे में आपको बताने जा रहे हैं उसने छोटे पर्दे पर मां का किरदार तो निभाया है लेकिन वो अपनी असल जिंदगी में कभी मां नहीं बनना चाहती.

नारायणी शास्त्री को मां बनने में नहीं है कोई दिलचस्पी

दरअसल छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री नारायणी शास्त्री की मानें तो वो असल जिंदगी में कभी मां नहीं बनना चाहती हैं और उन्हें बच्चे को जन्म देने में भी कोई दिलचस्पी नहीं है.

आपको बता दें कि नारायणी शास्त्री छोटे पर्दे के कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं और कई शो में वो मां का किरदार भी निभा चुकी हैं. लेकिन अपनी असल जिंदगी में नारायणी ऐसा कुछ भी नहीं चाहती हैं. नारायणी शास्त्री ने खुद ही इस बात का खुलासा किया है कि उन्हें बच्चा पैदा करने में ना तो कोई दिलचस्पी है और ना ही मां बनने का शौक.

सिर्फ नारायणी शास्त्री ही नहीं बल्कि उनके पति टोनी भी नारायणी की इस बात से सहमत हैं और उन्हें भी बच्चा नहीं चाहिए. आपको बता दें कि नारायणी के पति पेशे से एक पेंटर हैं और वो नारायणी के करियर और उनके फैसलों में हमेशा उनका साथ देते हैं. नारायणी की मानें तो दोनों बहुत ही खुशहाल जीवन जी रहे हैं और उनके पति उनका हमेशा ख्याल रखते हैं.

निगेटिव किरदार निभाना चाहती हैं नारायणी शास्त्री

अब तक के ज्यादातर शो में नारायणी का किरदार सकारात्मक ही रहा है. नारायणी की मानें तो वो अच्छे किरदार निभाकर थक चुकी हैं इसलिए वो अब ज्यादा से ज्यादा निगेटिव किरदार ही निभाना चाहती हैं.

नारायणी स्टार प्लस के शो चक्रव्यूह में निगेटिव किरदार निभा रही हैं. इसके बारे में उनका कहना है कि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि उन्हें उनकी उम्र से बड़ा किरदार निभाने को मिल रहा है.

नारायणी शास्त्री की मानें तो वो हर तरह के किरदार को निभाने के लिए तैयार हैं इतना ही नहीं उनकी ख्वाहिश है कि उन्हे इससे भी ज्यादा चैलिंजग रोल मिलते रहें.

गौरतलब है कि नारायणी शास्त्री अब छोटे पर्दे पर निगेटिव किरदार निभाने की इच्छा रखती हैं शायद इसलिए असल जिंदगी में बच्चे को लेकर भी नारायणी की सोच निगेटिव ही है.

Don't Miss! random posts ..