ENG | HINDI

बीच सड़क पर न्‍यूड होकर साइकिल चला रहा था शख्‍स, वीडियो हुआ वायरल

न्‍यूड

सड़क पर न्‍यूड – जैसा कि हम आपको पहले भी कई बार बता चुके हैं कि आज दुनियाभर में लोग बड़ी अजीबोगरीब सी हरकतें करके फेमस होने की कोशिश में लगे हुए हैं।

अब प्रिया प्रकाश हो ही ले लीजिए। उसने एक आंख क्‍या मारी, पूरा देश उनका दीवाना हो गया। वहीं ईद के मौके पर 100 लड़कों को गले लगाने वाली लड़की भी सोशल मीडिया पर रातोंरात फेमस हो गई।

हाल ही में प्रिया प्रकाश की तरह राहुल गांधी भी संसद में आंख मारकर चर्चा का विषय बन गए। दोस्‍तों, ऐसी अजीबोगरीब हरकतें करके फेमस होना अब शायद ट्रेंड सा बन गया है।

ऐसे कई किस्‍से हमने सुने हैं जिसमें अजीब हरकतें सामने आई हैं जो आपके साथ-साथ दुनियाभर को हैरान कर देती हैं। आज हम आपको एक ऐसा ही किस्‍सा बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानकर आपको शर्म भी आएगी और हैरानी भी होगी।

अगर आपके सामने कोई शख्‍स न्‍यूड होकर घूमे तो आप हैरान हो होंगें ही ना। आज हम आपको एक ऐसे ही आदमी के बारे में बता रहे हैं जो न्‍यूड होकर सड़क पर घूम रहा था। चलिए जानते हैं इस अजीबोगरीब कारनामा करने वाले शख्‍स और उसकी हरकत के बारे में…

कैलिफोर्निया में हुआ अजीब कारनामा

ये घटना कैलिफोर्निया की है जहां पर एक आदमी न्‍यूड होकर साइकिल चला रहा है। उसके पीछे चल रही एक गाड़ी में बैठे शख्‍स ने न्‍यूड होकर साइकिल चलाने की उसकी वीडियो बना ली। इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस तरह एक लड़का न्‍यूड होकर सड़क पर खुलेआम साइकिल चला रहा है।

कैलिफोर्निया के हाईवे 101 पर हुई इस घटना से हर कोई हैरान है। इस वीडियो को रिकॉर्ड करने के बाद कार में बैठे शख्‍स ने इसे सोशल मीडिया पर डाल दिया।

इस हाईवे पेट्रोल पर काम करने वाले एक आदमी ने बताया कि उन्‍हें कई बार हाईवे पर नयूड आदमियों के घूमने की सूचना मिली है लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है जब कोई न्‍यूड होकर साइकिल चलाता हुआ दिखा है। इस लड़के की उम्र 18 साल होगी।

इस वीडियो को जिसने भी देखा हैरान रह गया। उनके मन में यही सवाल उठ रहा होगा कि आखिर इस शख्‍स को न्‍यूड होकर साइकिल चलाने की जरूरत क्‍यों पड़ गई। क्‍या उसके पास पहनने के लिए कपड़े नहीं थे या वो किसी दिमागी बीमारी का शिकार था जो ऐसा कर बैठा।

आप भी इस खबर को पढ़ने के बाद ऐसा ही कुछ सोच रहे होंगें। खैर, इस लड़के ने ऐसा क्‍यों किया ये तो पता नहीं चल पाया है लेकिन सोशल मीडिया पर इस वीडियो को चर्चा खूब मिल रही है।

अब तो आप समझ गए ना कि कैसे अजीबोगरीब हरकतें करके लोग फेमस हो रहे हैं। चाहे जो भी हो आप ऐसा कुछ करके फेमस होने की मत सोचिएगा वरना आपके साथ-साथ आपके परिवार को भी शर्मसार होना पड़ेगा।

कुछ ऐसी ही घटना भारत में भी ईद के मौके पर हो चुकी है जब एक लड़की ने 100 लड़कों को गले लगाकर ईद की मुबारकबाद दी। इस घटना के बाद लड़की का घर से निकलना तक मुश्किल हो गया था। इसलिए आप ऐसा कोई पब्लिसिटी स्‍टंट ना करें।