ENG | HINDI

ब्रिटेन का ‘नेकेड अट्रेक्शन’ आपको पागल बना देगा – तस्वीरों में देखिये इस नंगे खेल को !

नेकेड अट्रेक्शन

नेकेड अट्रेक्शन – टेलिविजन पर अश्लीलता तो आपने बहुत देखी होगी।

हमारे देश में बिग बॉस, राखी का स्वयंवर जैसे रियलिटी शो पर कई बार अश्लीलता फैसाले का आरोप भी लग चुका है। कई बार कोर्ट भी सख्त रुख अख्तयार कर लेता है। लेकिन आज हम जिस रियलिटी शो के बारे में आपको बता रहें है उसके सामने हमारे यहां के रियलिटी शो की अश्लीलता कुछ भी नहीं।

ब्रिटेन में एक शो प्रसारित होता है जिसमें कंटेस्टेंट के कपड़े ही उतरवा दिए जाते हैं।

यहां डेटिंग के नाम पर नंगापन दर्शकों के सामने परोसा जाता है। इस रियलिटी शो का नाम ही  नेकेड अट्रेक्शन है। यह शो डेटिंग पर आधारित है। डेटिंग के लिए यह शो अपने आप में अनोखा है। इसे जहां ब्रिटेन के लोग बहुत पसंद करते हैं वहीं आप इसे देखते ही चकरा जाएंगे।

इस शो में पांच कांच के बॉक्स बने हुए हैं। इन पांचों बॉक्स में पांच कन्टेस्टेंट को पूरी तरह से नेकेड खड़ा होना होता है। इसके बाद इन सभी के नेकेड बॉडी की डिटेल बताई जाती है। फिर शुरु होती है इसके आगे की कहानी।

इन पांच के अलावा एक कंटेस्टेंट को बाहर रहना होता है जो इन सभी के डिटेल और बॉडी देखकर अपनी पसंद का किसी एक पार्टनर को चुनता है।

इस शो में कंटेस्टेंट के प्राइवेट पार्ट तक को दिखाया जाता है। जब किसी नेकेड कंटेस्टेंट के बारे में बताया जाता है तो शुरुआत ही उसके प्राइवेट पार्ट से की जाती है बाद में उसके चेहरे को दिखाया जाता है।

पार्टनर पसंद करने के बाद छठे कंटेस्टेंट को भी खुद को नेकेड करके अपना शरीर दिखाना होता है। हालांकि बाद में दोनों कपड़े पहन कर डेटिंग के लिए जाते हैं।

यह साल 2016 में लांच होने के बाद से ही विवादों में है। विवादों के बावजूद लोगों से इसे काफी पसंद किया। यही कारण है कि इस साल भी इसका दूसरा सीजन लांच किया गया।

Don't Miss! random posts ..