ENG | HINDI

मेरा नाम है लखन मगर मैं अनिल कपूर नहीं हूँ !

डिरेक्टर रोहित शेट्टी

फिल्म राम लखन तो आपको याद ही होगा.

उसमें अनिल कपूर ने लखन का दमदार रोल अदा किया था.

किस तरह से पहले लखन एक नटखट और बेकार इंसान होता है, लेकिन बाद में एक ईमानदार पुलिस ऑफिसर बन जाता है, बिल्कुल अपने बड़े भाई की तरह. बॉलीवुड का वही लखन एक बार फिर से परदे पर आप सबको अपनी दमदार ऐक्टिंग से हसाने आ रहा है.

बॉलीवुड के ऐक्शन डिरेक्टर रोहित शेट्टी का सपना था कि वो फिल्म राम लखन का सिक्वल बनाएं, मगर ये हो न सका. मगर ये हो न सका, लेकिन रोहित ने अब अकेली फिल्म लखन बनाने की सोची है. राम को छोड़ रोहित अपना पूरा ध्यान सिर्फ़ लखन पर देना चाहते हैं.

इस फिल्म में लखन का रोल कोई और नहीं, बल्कि ओरिजनल लखन के बिग फैन बॉलीवुड के सबसे एनर्जेटिक हीरो रणवीर सिंह अदा करेंगे.

आपको बता दें कि रणवीर बचपन से ही अनिल कपूर के बहुत बड़े वाले फैन हैं. वो अनिल कपूर के डांस से लेकर उनके संवाद बोलने और अभिनय करने का नकल बहुत ही बारीक़ी से करते हैं.

शायद इसीलिए डिरेक्टर रोहित शेट्टी ने अपनी इस फिल्म में इसी जूनियर लखन को कास्ट किया ताकि वो पुराने वाले लखन का रोल बखूबी निभा सकें.

अब रणवीर अनिल के फैन हैं, तो उन्हें ज़्यादा सिखाना नहीं पड़ेगा और डिरेक्टर रोहित शेट्टी का काम आसान हो जाएगा.

जैसा कि नाम से ही लग रहा है ये फिल्म एक्शन और ड्रामा से भरपूर होगी. रणवीर सिंह की परफॉर्मेंस भी दमदार ही होगी. ये फिल्म उनके लिए भी इसलिए ख़ास होगी, क्योंकि कई अवॉर्ड फंक्शन में रणवीर ने चीखचीख कर कहा कि वो राम लखन में लखन का रोल अदा करना चाहते हैं. लगता है भगवान ने उनकी सुन ली और राम को हटाकर लखन फिल्म बनाने का ज़िम्मा रोहित को दे दिया. सिर्फ़ लखन के ऊपर बनने से इस फिल्म में रणवीर के लिए करने को बहुत कुछ रहेगा.

फिल्म का सेलेक्शन तो हो गया, लेकिन जब भी सेट पर डिरेक्टर रोहित शेट्टी के निर्देशन को रणवीर समझ नहीं पाएंगे, तो झल्लाकर यही कहेंगे कि माई नेम इज़ लखन and I am not अनिल कपूर रोहित.

Don't Miss! random posts ..