ENG | HINDI

इस मुस्लिम धर्मगुरू पर लगाया है लड़की ने ये आरोप

मुस्लिम धर्मगुरू

उत्तर प्रदेश के शिया मुस्लिम धर्मगुरू मौलाना कल्बे जव्वाद पर लगे बेहद संगीन आरोप के बाद एकाएक माहौल गरमा गया है.

एक लड़की ने पुलिस थाने में तहरीर देकर सनसनी फैला दी है. वहीं मामला मुस्लिम धर्मगुरू से जुड़ा होने के कारण पुलिस भी हाथ डालने से बच रही है.

खबरों के मुताबिक कोतवाली सआदतगंज के मुगल साहब का इमामबाड़ा वजीरबाग के रहने वाले अली मियां (परिवर्तित नाम) ने धर्मगुरू पर अपनी नाबालिग बेटी के साथ रेप करने का आरोप लगाया है. उसका कहना है कि ये मामला डेढ़ साल पुराना है लेकिन वह इसको लेकर धर्मगुरू के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ेगा और अब चुप नहीं बैठेगा.

लड़की के साथ रेप करने का घृणित आरोप लगने के बाद शिया मुस्लिम धर्मगुरू सामने नहीं आ रहे हैं. इसको लेकर अब लखनऊ में राजनीति सरगरमी बढ़ गई है. एक ओर जहां मामला शिया मुस्लिम धर्मगुरू से जुड़ा होने के कारण पुलिस इस बारे में खुलकर कुछ नहीं कह रही है. तो वहीं दूसरी ओर इसको लेकर राजनीति दवाब भी बढ़ना शुरू हो गया है.

भले ही लोग अभी खुलकर सामने नहीं आ रहे हैं लेकिन यदि इसको लेकर पुलिस ने कुछ नहीं किया तो आने वाले समय में ये मुद्दा राजनीतिक रंग ले सकता है. क्योंकि शिया मुस्लिम धर्मगुरू कल्बे जव्वाद का सपा सरकार में मंत्री आजम खां से छत्तीस का आंकड़ा है. ऐसे में संभावना है कि इसको लेकर यदि आजम ने मोर्चा संभाला तो सरकार के सामने शिया घर्मगुरू के खिलाफ कार्रवाई का दवाब बन सकता है.

वहीं दूसरी ओर सपा सरकार चुनाव से पहले शिया धर्मगुरू के खिलाफ कार्रवाई को लेकर स्वयं किसी पहल से बचना चा रही है.

खबर है कि पीड़ित अपनी बेटी को लेकर एसएसपी ऑफिस गए थे. पीड़ित ने मुस्लिम धर्मगुरू और उसकी बेटी के साथ हुई मोबाइल पर बातचीत की एक रिकॉर्डिंग भी पुलिस को दी है. लेकिन वहां उनकी सुनवाई पर गौर नहीं किया गया. उन्हें केवल जांच का भरोसा थमा दिया गया.
क्योंकि मामला मुस्लिम धर्मगुरू से जुड़ा हुआ है इसलिए पुलिस भी कोई भी कार्रवाई करने से पहले सत्ता की ओर देख रही है.

पीड़ित का कहना है कि मौलाना ने उसकी नाबालिग बेटी के साथ दुराचार किया.

वह उसको इसका दंड दिलवाकर ही दम लेंगे. भले ही उनको आवाज उठाने को लेकर जान से मारने की धमकी मिल रही हो.

Don't Miss! random posts ..