ENG | HINDI

इन मुस्लिम अभिनेत्रियों के आगे झुकती है पूरी दुनिया !

मुस्लिम अभिनेत्रियों के आगे

मुस्लिम अभिनेत्रियों के आगे – आज तक बॉलीवुड जगत पर सबसे ज्‍यादा खानों ने राज किया है लेकिन क्या आपको पता है कि अभिनेत्रियो में भी बॉलीवुड में ज्यादातर मुस्लिम एक्ट्रेस ही चर्चा में रही हैं. इनके आगे पूरी दुनिया झुकी है.

बॉलीवुड की ये वो अभिनेत्रियां हैं जो सभी को अपनी खूबसूरत अदाओं और बेमिसाल एक्टिंग से अपना दीवाना बना चुकी हैं.

बॉलीवुड एक ऐसी इंडस्ट्री है जहां कोई भी व्यक्ति अपने हुनर के दम पर यहां राज कर सकता है. फिर चाहे वो अभिनेता हो या अभिनेत्री.

आज हम आपको कुछ ऐसी ही मुस्लिम अभिनेत्रियों के आगे दुनिया झुकती है क्योंकि उन्हों ने दुनिया पर राज कर रखा है –

मुस्लिम अभिनेत्रियों के आगे –

१ – आयशा टाकिया

आयशा ने अपने करियर कि शुरुआत सुपरहिट फिल्म टारजन द वंडर कार से की थी. हालंकि उन्हें सफलता साल 2008 में आई सलमान खान की फिल्म वांटेड से प्राप्त हुई. आयशा की आखिरी फिल्म पाठशाला भी बडी फ्लॉप रही, जिसके बाद वो शादी के बंधन में बंध कर अपने फिल्मी करियर से रिटायर हो गई.

२ – हुमा कुरैशी

बॉलीवुड की मशहुर अदाकारा हमा कुरैशी के भारत में ही नही बल्कि देश के बाहर भी लाखों फैंस हैं जो उनकी खूबसूरती के आगे दीवाने हुए पड़े हैं. हुमा ने बॉलीवुड में गैंग ऑफ वासेपुर, बदलापुर, जॉली एल एल बी जैसी कई बडी हिट फिल्में दी हैं.

मुस्लिम अभिनेत्रियों के आगे

३ – तब्बू

बॉलीवुड की इस मुस्लिम अभिनेत्री ने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से कई लाखों दिलों पर राज किया है. तब्बू ने अपने फिल्मी करियर में दृश्‍यम, हैदर जैसी कई बडी फिल्मे की हैं जिसमेंअपनी दमदार एक्टिंग के लिए उन्‍हें कई बडे अवॉर्ड्स भी मिले. वैसे तो तब्बू का पूरा नाम तब्बसुम फातिमा है, लेकिन उन्हें फेम अपने स्टेज नेम तब्बू से ही मिला है.

मुस्लिम अभिनेत्रियों के आगे

इन मुस्लिम अभिनेत्रियों के आगे दुनिया झुकती है – आपको बता दें कि बॉलीवुड में जात-पात और धर्म या कोई अन्य चीज़ मायने नहीं रखती है. यहां केवल देखा जाता है तो सामने वाले व्यक्ति का हुनर और हम सभी इसी चीज़ को बढावा देते हैं.

हम सभी को जात-पात से आगे बढ़कर लोगों को उनके हुनर से पहचानना चाहिए. यही बॉलीवुड की तरह यंगिस्तान की टीम की भी सोच है.

Don't Miss! random posts ..