ENG | HINDI

अनु मलिक अस्पताल में भर्ती…

अनु मलिक

मस्त म्यूजिक देने वाले कम्पोजर के नाम से मशहूर अनु मलिक इस वक्त मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती है.

जी हां, उन्हें बीते मंगलवार की सुबह पेट में अचानक से तेज दर्ज उठा और उसी रात उन्हें लीलावती अस्पताल भर्ती कराया गया.

30anu-malik1

2 दीन बाद यानि शुक्रवार के दीन अनु मलिक के पेट में हुई  ‘पैनक्रिएटिटिस’ नामक बीमारी की सर्जरी हुई. डॉक्टर्स का कहना है कि मलिक अब बिलकुल ठीक है और इस हफ्ते के गुरुवार के दीन यानि 2 जून के दीन उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिलने की संभावना है.

मलिक के अस्पताल में भर्ती होने की खबर तब मिली जब उनकी इस तस्वीर को उनकी पत्नी अंजू ने सोशल मिडिया पर वायरल की. अस्पताल में खिचीं गई इस तस्वीर में अनु मलिक के साथ उनकी 55 वर्षीय माताश्री और बहन है.

मलिक की बेटी अनमोल ने बताया कि उनके पापा की तबियत की खबर सुनते ही कई सेलीब्रेटी उन्हें देखने अस्पताल पहुचे. जिनमे  आशा भोंसले, कुमार शानू, सोनू निगम, उदित नारायण व कई अभिनेता व अभिनेत्री शामिल थे.

आपको बतादे कि अनु मलिक ने 1977 में संगीत की दुनिया में कदम रखा था और अब तक 350 से अधिक फिल्मों में संगीत दे चुके है. इनकी द्वारा दिए गए दमदार संगीत हम इन फिल्मो में देख सकते है, जो सुपर डुपर हीट रही, जिनमे गंगा जमुना सरस्वती, मर्द , मालामाल, बाज़ीगर, जानम, जैसी फिल्मे शामिल है.

अनु मलिक को कई एवार्डो से भी सम्मानित किया गया है. 2000 में अनु मलिक को नेशनल एवार्ड से नवाजा गया. उसके बाद लगातार 2 बार म्यूजिक डायरेक्टर का खिताब भी उन्होंने हासिल किया.

अनु मलिक ने सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि टीवी की दुनिया में भी सालो तक अपना वर्चस्व बनाए रखा था.

संगीत की दुनिया में एक अनोखी पहल का निर्माण लाया. नए नए उभरते कलाकारों को एक नया मंच मिल सके, जिससे वो अपनी काबिलियत लोगो तक पहुचा सके, इस उद्देश्य से ही इन्डियन आइडल जैसे टीवी शो लाए गए, जिनमे अभिजित सावंत पहले इंडियन आइडल रहे.

अनु मलिक जल्द से जल्द ठीक होकर घर आजाए, ऐसी दुवाएं हम ईश्वर से करते है.. Get well soon Anu jiiiiii….

Article Categories:
बॉलीवुड