ENG | HINDI

एक ऐसी हीरोइन जिसने लड़कों को पटाने के लिए करवाई 27 लाख की सर्जरी

मुमैथ खान

खूबसूरत दिखने के लिए बॉलीवुड की हीरोइनें किसी भी तरह की सर्जरी करवाने में पीछे नहीं हटतीं.

फिल्में मिलने की आस में सुंदर दिखने के लिए लिप्स लेकर नोज़ तक की सर्जरी करवाते हुए हीरोइनों के बारे में पढ़ा गया है, लेकिन क्या आप सोच सकते हैं कि किसी लड़के से रिलेशन बनाने के लिए कोई हीरोइन अपनी सर्जरी करवाएगी वो भी 27 लाख की.

मुमैथ खान

सुनकर थोड़ा अजीब लगता है. ऐसा लगता है कि भला ये कौन सी सिरफिरी हीरोइन है जो फिल्मों की बजाय किसी लड़के के साथ रिलेशन बनाने के लिए सर्जरी पर पैसे खर्च कर रही है. ये कोई नई हीरोइन नहीं है, बल्कि साउथ की जानी-मानी हीरोइन है. इतना ही नहीं, ये सलमान और संजय दत्त के साथ भी फिल्मों में काम कर चुकी है.

ये बिग बॉस की कंटेस्टेंट भी रह चुकी है. साउथ की इस हीरोइन का नाम है मुमैथ खान.

जी हां, वही मुमैथ खान जो आजकल चर्चा का विषय बनी हुई हैं. एख ख़बर के मुताबिक उनका नाम आजकल ड्रग्स के मामले में अखबार और न्यूज़ चैनल की सुर्खिया बना हुआ है.

मुमैथ खान

मुमैथ खान हिंदी में 15 से भी ज़्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं. साउथ की फिल्मों में उनका बड़ा नाम है. वो हीरोइन के साथ-साथ बेस्ट आइटम गर्ल भी हैं. अब ऐसा क्या हो गया था कि मुमैथ खान को लड़कों के साथ रिलेशन रखने के लिए इतनी महंगी सर्जरी करवानी पड़ी.

अपने एक इंटरव्यू में मुमैथ खान ने कहा थी कि वो चार लोगों के साथ लिव-इन रिलेशन में रह चुकी हैं. मुमैथ ने कहा कि अपने रिलेशन को आगे चलाने के लिए उन्होंने एक सर्जरी करवाई जिसमें उनका 27 लाख खर्च हो गया. हालांकि बाद में मुमैथ ने भी कहा कि उन चारों लड़कों में से किसी के भी साथ उनका रिश्ता आगे नहीं बढ़ पाया. इस सर्जरी में मुमैथ के दिमाग़ में 9 महंगे टाइटेनियम के तार लगाए गे थे. अब इसका क्या माजरा था वो तो मुमैथ ही जानें.

अब ये तो मुमैथ ही जानें कि वो सच बोल रही हैं या पब्लिसिटी स्टंट है. ये ज़रूर है कि उनके फैंस को ये बात सुनकर थोड़ी हैरानी ज़रूर हो रही होगी.

Don't Miss! random posts ..