ENG | HINDI

इस डर के मारे मुंबई की इन हाई-फाई पार्टीज में आलिया को जाने नहीं देती उसकी माँ सोनी राजदान

बॉलीवुड की हाई-फाई पार्टीज
बॉलीवुड सितारों की हाई-फाई पार्टीज के बारे में तो सभी जानते हैं।
बडे़ हों या फिर छोटे सभी इन हाई-फाई पार्टीज का हिस्सा बनना चाहते हैं, लेकिन आलिया भट्ट की मां हमेशा उन्हें इन पार्टियों से दूर रखना चाहती हैं।
इसलिए जब भी आलिया उन्हें कहती हैं कि वह पार्टी में जा रही हैं तो वह मना कर देती हैं।
खुद एक इंटरव्यू में उन्होंने कुबूल किया कि वैसे तो वह बहुत ही कूल मां हैं, लेकिन बॉलीवुड की हाई-फाई पार्टीज के मामले में उन पर देवी आ जाती है। उन्होंने बताया कि आलिया ने सिर्फ 17 साल की उम्र में इंडस्ट्री ज्वॉइन कर ली थी और वहां पर काम के बहाने उन्हें अच्छे और बुरे दोनों तरह के लोग मिले। आलिया की मां सोनी ने कहा कि ये इंडस्ट्री जितनी खुली है उनकी ही स्वार्थी और फरेबी भी है।
बॉलीवुड की हाई-फाई पार्टीज यहां पर लोग फायदा उठाते हैं और वह नहीं चाहती कि कोई भी आलिया की नासमझी का फायदा उठाए।
उन्होंने कहा कि आलिया बहुत भोली हैं और जब भी उन्हें कोई बॉलीवुड की हाई-फाई पार्टीज में बुलाता है तो वह न नहीं कर पाती फिर भले ही चाहे वह पूरे दिन शूटिंग करके थकान के मारे चूर हो गई हों। फिर भी वह जिद करती हैं कि पार्टी में जाना है। इस बात पर कभी-कभार उनका और आलिया का झगड़ा भी हो जाता है।
लेकिन अब आलिया काफी बदल गई हैं और बढ़ती उम्र के साथ उनकी समझदारी में भी बढ़ती गई। इसलिए उन्होंने खुद को एक सही रास्ते पर बनाए रखा। आलिया की मां सोनी राजदान के बारे में बता दें कि वह इन दिनों स्टार प्लस के एक शो लव का है इंतजार में काम कर रही हैं और उसमें वह एक रानी का किरदार निभा रही हैं।
उनके साथ इस शो में संजीदा सेश और कीथ सिक्वेरा हैं। कीथ सोनी राजदान के बेटे का किरदार निभा रहे हैं।