ENG | HINDI

बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियाँ जो शादी से पहले ही बन गई थी माँ !

शादी से पहले ही माँ

शादी से पहले ही माँ – माँ बनना किसी भी औरत के लिए दुनिया का सबसे खुबसूरत एहसास है, फिर चाहे एक आम औरत हो या कोई सेलेब्रिटी.

माँ बनना सभी को एक सम्पूर्णता का एहसास कराता है। खैर जब माँ बनने की बात निकली ही है तो हम आपको बता दें कि बॉलीवुड में कुछ ऐसी अभिनेत्रियां भी है, जो शादी से पहले ही बच्चे की मां बन चुकी हैं और इनमे से तो कुछ ऐसी भी हैं, जिन्होंने शादी के एक महीने बाद ही बच्चे को जन्म दे दिया और कुछ ने तो प्रेग्नेंट होने के बाद शादी की।

बॉलीवुड की ये सेलिब्रिटीज जो शादी से पहले ही माँ बन चुकी है-

शादी से पहले ही माँ

1. श्रीदेवी-

श्रीदेवी न सिर्फ शादी से पहले प्रेग्नेंट हुई बल्कि वो बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस रही जिन्होंने शादी से पहले अपने प्रेग्नेंट होने की बात मीडिया में अनाउंस की। उनका अफेयर बोनी कपूर के साथ चल रहा था। श्रीदेवी अभी शादी के बंधन में नहीं बंधी थी की उन्हें हॉस्पिटल में चेकअप के दौरान पता चला की वो प्रेग्नेट हैं। शादी के मात्र 2 महीने बाद ही बेटी जहान्वी का जन्म हुआ।

 

2. महिमा चौधरी-

महिमा चौधरी ने अपने बॉयफ्रेंड बॉबी मुखर्जी के साथ शादी के कुछ ही महीनों बाद एक बेटी को जन्म दिया।

 

3. सारिका-

बॉलीवुड अभिनेता कमल हसन अपनी पहली बीवी को तलाक देने के बाद वो सारिका के साथ रिलेशन में आ गये। अभी कुछ ही दिन बिता था कि पता चला सारिका ने श्रुती को जन्म दिया उसके बाद उन्होंने अपनी शादी का फैसला किया।

4. कोंकणा सेन शर्मा-

कोंकण सेन शर्मा आजा नचले के सह कलाकार रनवीर सूरी के साथ डेटिंग कर रही थीं। कोंकणा उनसे शादी करने से पहले ही प्रेग्नेट हो गयी थीं, उनके बेटे हारून के जन्म के बाद ही ये दोनों शादी के बंधन में बंधे, हालांकि अब वे अलग हो गए हैं।

5. अमृता अरोड़ा-

अमृता बिजनेसमैन शकील लडाक के साथ डेटिंग कर रही थे, जिसकी वजह से वो प्रेग्नेट हो गयी। जब उन्हें इस बात का पता चला तो उन्होंने शादी करने फैसला किया।

6. अनुष्का शंकर-

भारत के मशहूर सितार वादक रवि शंकर की बेटी अनुष्का शंकर के बारे में भी यही कहा जाता है कि वो शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थीं। अनुष्का के बेटे का नाम जुबिन है।

7. सेलीना जेटली-

बॉलीवुड अभिनेत्री सेलीना जेटली के बारे में कहा जाता है कि वो शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थीं। सेलीना ने पीटर हाग से शादी की थी और सेलीना के दो जुड़वा बेटे हैं।

 

8. वीना मलिक-

एक्ट्रेस वीना मलिक ने 25 दिसंबर, 2013 को दुबई बेस्ड बिजनेसमैन असद बशीर खान से शादी की और सितंबर 2014 को अपने पहले बेटे अबराम को जन्म दिया। कहा जाता है कि वीना शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं।

9. नीना गुप्ता-

एक्ट्रेस नीना गुप्ता और क्रिकेटर विवियन रिर्चड्स के अफेयर की खबरें तो पहले ही सुर्खियों में थी। ऐसे में नीना की प्रेग्नेंसी की खबर ने सबको शॉक्ड कर दिया। साल 1989 में नीना ने बेटी मसाबा को जन्म दिया और अकेले ही उसकी परवरिश की।

 

तो ये थी वो सेलेब्रिटीज़ जो शादी से पहले ही माँ बन चुकी है।