ENG | HINDI

किस बॉलीवुड स्टार की बेटी है सबसे हॉट?

जान्हवी

बॉलीवुड में आजकल स्टार किड्स का जैसे फैशन आ गया है.

सबके बच्चे अपने हुनर का नहीं, लेकिन अपनी पर्सनालिटी का बहुत प्रदर्शन कर रहे हैं. शाहरुख़ खान से लेकर सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी ये सब आजकल मीडिया की सुर्खियाँ बने हुए हैं.

लेकिन इन सब में किसकी बेटी सबसे ज्यादा सेक्सी है, शायद ये आप नहीं जानते होंगे.

चलिए हम आपको बताते हैं कि किसकी  बेटी सबसे ज्यादा हॉट है.

उसकी माँ आज भी फिल्मों में हीरोइन बनकर आ रही हैं. अपने अभिनय के दम पर वो आज भी नई हीरोइनों को पीछे छोड़ रही हैं.

जी हाँ, उस माँ का नाम है श्रीदेवी. श्रीदेवी की बड़ी बेटी आजकल सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं और अपने ड्रेसिंग स्टाइल से सबको अपना दीवाना बना रही हैं. वैसे तो जान्हवी बाकी स्टार किड से बहुत ही खूबसूरत हैं, लेकिन उनका स्टाइल उन्हें आज की हीरोइनों से भी अलग करता है.

हर बार अपने ऑउटफिट और स्टाइल से जान्हवी दूसरी हीरोइनों को भी शर्मिंदा कर देती हैं.

जान्हवी

श्रीदेवी अपनी दोनों बेटियों का कई बार फोटोशूट करवा चुकी हैं. श्रीदेवी के कारण ही उनकी बेटियां भी इसका पूरा ध्यान रखती हैं. जान्हवी को फिल्मों में देखने के लिए उनके फैंस बहुत उत्साहित हैं. आज हम आपको जान्हवी की एक ऐसी फोटो दिख आ रहे हैं, जिसमें उनका लुक बहुत नार्मल है, लेकिन वो बहुत ही सेक्सी लग रही हैं.

इसमें जान्हवी हॉट पैंट पहनी हुई हैं. ऊपर से जैकेट पहना है. शायद ही मेकअप किया है, लेकिन बहुत ही हॉट लग रही हैं. वैसे श्रीदेवी भी इस बात का ख्याल रखती हैं कि उनकी बेटियां बाकी स्टार किड से अलग दिखें. वो इस बात का भी ख्याल रखती हैं और जानती हैं कि बॉलीवुड में करियर बनाने के लिए पहले से ही फील्डिंग करनी कितनी ज़रूरी है.

वैसे एक बात तो तय है कि जब जान्हवी फिल्मों में आएंगी तो उनकी फैन फालोविंग और भी बढ़ जाएगी.