ENG | HINDI

इस फिल्म को अकेले में देखने की हिम्मत न करे क्योंकि यह है सबसे डरावनी फिल्म !

सबसे डरावनी फिल्म

सबसे डरावनी फिल्म – बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में हजारों हॉरर फिल्में अबतक बन चुकी होंगी।

साल में 2-3 फिल्में ऐसी होती है जिसे हॉरर कहा जा सकता है। इनमें से ज्यादातर फिल्मों को आपने देखा भी होगा लेकिन उसके बावजूद हम जिस फिल्म की बात कर रहे हैं वो अबतक की सबसे डरावनी फिल्म है।

बिल्कुल अलग तरह की इस फिल्म ने हॉरर होने के वो सारे रिकार्ड तोड़ दिए जो किसी फिल्म के लिए आपने सोचा होंगा।

हॉलीवुड में बनी इस फिल्म को दुनिया का सबसे हॉरर फिल्म कहा जा रहा है। इतना ही नहीं इस फिल्म ने रिलीज होने के पहले चार दिनों में ही 11 करोड़ रुपये की कमाई सिर्फ भारत से की है।

यह हॉरर फिल्म हॉलीवुड की ‘इट’ है, जो सबसे डरावनी फिल्म है।

‘इट’ का अर्जेंटीना के एंडी मुशचिएती ने निर्देशन किया है। यह फिल्म एक उपन्यास पर आधारित है। इसकी कहानी बिल्कुल अलग है इसलिए इसे ज्यादा लोग पसंद कर रहे हैं। इसका फिल्मांकन बिल्कुल इस अंदाज में किया गया है कि इसे देखने के बाद आप खुद समझ जाएंगे कि इससे डरावनी फिल्म अबतक बनी ही नहीं है।

इस फिल्म मे कई नए प्रयोग किये गये हैं। इतनी हॉरर वाली इस फिल्म में हिरों बच्चों को बनाया गया है। इस फिल्म में भूत का मुकाबला करने के लिए बच्चे को तैयार किया गया। बच्चों को खुद भूत का अहसास होता है तो वो इसकी छानबीन करते हैं और उससे मुकाबला करते हैं।

भूत से अच्छे अच्छे मुकाबला नहीं कर पाते हैं, ऐसे में बच्चों को उनका मुकाबला करते देखना खुद में एक रोमांच से भर देता है।

रोंगटे खड़े कर देन वाले इस फिल्म को भारत सहित दुनियाभर में दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।

ये है सबसे डरावनी फिल्म – अगर आपने भी इसे अभीतक नहीं देखा और आप रोमांच से भरपूर हॉरर का मजा लेना चाहते हैं तो इसे जरुर देखे लेकिन ध्यान रहे इस फिल्म की दो शर्ते हैं, पहली ये कि यह फिल्म कमजोर दिलवालों के लिए नहीं है। दूसरा कि इसे अकेले में देखने की कोशिश न करें।

Don't Miss! random posts ..