ENG | HINDI

ये चमत्कारिक शक्तिशाली मन्त्र हर टोने टोटके और बुरी ताकतों से बचा लेता है !

most-powerful-mantra

तंत्र मन्त्र की दुनिया अलग ही होती है.

ना मानने वाले इसे अन्धविश्वास, पाखंड, ढकोसला कहते है और मानने वाले तो तंत्र मंत्र पर इतना भरोसा करते है कि जानवर क्या इंसानों की बलि चढ़ाने से भी नहीं चूकते.

अब तंत्र मंत्र सच है या नहीं ये तो मानने और ना मानने पर छोड़ते है.

अगर आप तंत्र मंत्र को मानते है तो आज हम आपको बताएँगे एक ऐसे मन्त्र के बारे में जो हर टोन टोटके को काट सकता है और अगर ना मानने वालों में से है तो फिर बस इस मन्त्र के बारे में पढ़कर मज़ा उठाइए.

बहुत से लोग अक्सर ये मानते है कि उनके जीवन में कठिनाई, परेशानी, असफलता का कारण कुछ और नहीं दोस्त की शक्ल में किसी दुश्मन द्वारा किया गया टोना टोटका है.

baglamukhi mantra

इस बात पर भरोसा और भी पुख्ता हो जाता है जब घर के आसपास अभिमंत्रित नीम्बू सिंदूर या अन्य विचित्र सामग्री मिलने लगती है.

ऐसे में यदि नुक्सान या परेशानी किसी और वजहसे भी हो रही हो तो भी व्यक्ति को लगता है कि इन सबके पीछे तन्त्र मन्त्र जादू टोन का हाथ है.

ऐसी परिस्थिति में वह व्यक्ति खुद भी जादू टोन की शरण में चला जाता है और अधिकतर मामलों में झोला छाप तांत्रिक उस व्यक्ति से समस्या सुलझाने के नाम पर बस पैसा ऐंठते है.

अगर आप भी ऐसे ही किसी चक्कर में फंसे है तो आज आपको बताते है बगलामुखी मन्त्र के बारे में.

तन्त्र शक्ति पर विश्वास करने वालों की माने तो ये मन्त्र सबसे शक्तिशाली मन्त्रों में से एक है. इस मन्त्र का उपयोग जहाँ एक ओर सफलता पाने, रुके काम पूरे होने या शत्रु को पराजित करने में किया जाता है वहीँ दूसरी ओर यदि आप पर किसी ने टोना टोटका या जादू मन्तर किया है तो उसे काटने में भी इस बगलामुखी मन्त्र का कोई तोड़ नहीं है.

इस मन्त्र के जाप के लिए कुछ विशेष नियम है जिनका पालन कठोरता से करने पर ही ये मन्त्र फलीभूत होता है.

इस मन्त्र के जाप और अनुष्ठान द्वारा तन्त्र मन्त्र के वर को पलटा भी जा सकता है.

अब ये तो पढ़ी सुनी बातें है बगलामुखी मन्त्र में सही में कोई चमत्कार है या नहीं इसका निर्णय तो हम पढने वाले के विवेक पे छोड़ते है.

Don't Miss! random posts ..