ENG | HINDI

इन देशों की महिला आर्मी इतनी  सुन्दर है कि आपको इनसे इश्क हो जायेगा !

खूबसूरत महिला आर्मी

खूबसूरत महिला आर्मी – दोस्तों आपने सबसे खूबसूरत लड़कियों की तस्वीरें तो खूब देखी हैं.

सबसे ज्यादा हॉट और सेक्सी महिलाओं की भी तस्वीरें देखी हैं. लेकिन आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं दुनिया की 5 सबसे सुंदर महिला आर्मी को, जो भले हीं आपके देश की ना हो, लेकिन फिर भी आपको इन पर गर्व होगा.

तो चलिए जानते हैं और देखते हैं इन खूबसूरत महिला आर्मी की उन तस्वीरों को, जिसे देखकर आप का सीना भी गर्व से चौड़ा हो जाएगा.

खूबसूरत महिला आर्मी –

1. अमेरिका
अपने आप में बेहद शक्तिशाली ताकत रखने वाली होती हैं अमेरिका की महिला आर्मी. यहां की महिला सैनिकों को दुनियाभर में सबसे खूबसूरत और सेक्सी माना जाता है. बता दें कि साल 2012 के बाद से 14 फ़ीसदी महिलाओं ने आर्मी ज्वाइन किया है. और वर्तमान में 1,65,000 महिलाएं आर्मी में कार्यरत हैं.

खूबसूरत महिला आर्मी

2. रुस
दोस्तों ये तो हम सभी अच्छे से जानते हीं हैं कि रूस कि महिलाएं बेहद खूबसूरत होती हैं. खूबसूरती के साथ इन महिलाओं में देशभक्ति का जज्बा भी कूट-कूटकर भरा हुआ होता है. इसलिए तो यहां की महिलाएं अपने देश की खातिर आर्मी भी ज्वाइन करती हैं. और ये खूबसूरत महिला आर्मी के लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं.

खूबसूरत महिला आर्मी

3. इजराइल
इजराइल एक ऐसा देश है जहां की महिलाओं को सीमा पर भी भेजा जाता है. इजराइल के सारे नागरिक 18 साल के होते हीं अपने देश की सेवा में तैयार हो जाता है. सर्वे के अनुसार यहां की 31 फ़ीसदी महिलाएं आर्मी में कार्यरत हैं.

खूबसूरत महिला आर्मी

4. ब्रिटिश
हमेशा से हीं ब्रिटिश अपनी आर्मी के लिए दुनियां भर में मशहूर रहा है. 1990 के बाद से हीं यहां कि महिलाओं को आर्मी में शामिल करने की शुरुआत हो गई थी. इसके बाद रॉयल फोर्स और रॉयल मरीन नाम की आर्मी में भी महिलाओं को शामिल किया जाने लगा.

खूबसूरत महिला आर्मी

5. रोमानिया
सबसे खूबसूरत महिला आर्मी के लिस्ट में पांचवें नंबर पर है रोमानिया. अपनी खूबसूरती के लिए यहां की महिला सैनिक दुनियां भर में जानी जाती हैं. साथ हीं रोमानिया की महिला आर्मी को सबसे सेक्सी महिला के रूप में भी पहचाना जाता है. रोमानिया के पास बहुत हीं ज्यादा खतरनाक शक्ति होने की वजह से ये और भी अच्छी मानी जाती हैं.

खूबसूरत महिला आर्मी

ये है खूबसूरत महिला आर्मी – दोस्तों इन महिला आर्मी को देख कर आपका सीना निश्चित रूप से चौड़ा हो गया होगा. जिन महिलाओं को आज तक आप कुछ सीमा तक हीं सीमित समझते थे, आज से आपका नजरिया निश्चित रुप से बदल गया होगा. आखिर महिलाएं क्या कुछ नहीं कर सकती हैं.