ENG | HINDI

ये हैं सबसे खूबसूरत महिला टेनिस प्लेयर्स, संभलकर वरना आपका दिल चुरा लेंगी

खूबसूरत महिला टेनिस प्लेयर्स

खूबसूरत महिला टेनिस प्लेयर्स – टेनिस को दुनिया का सबसे ग्लैमरस खेल माना जाता है।

टेनिस कोर्ट में खूबसूरत महिला टेनिस प्लेयर्स को खेलता देख आप भी इस बात से सहमत हुए बिना नहीं रह पाएंगे।

दुनिया भर की कई टेनिस प्लेयर्स खूबसूरती के मामले में टॉप मॉडल्स को भी आसानी से पछाड़ सकती हैं। यदि भारत की ही बात की जाए तो सानिया मिर्ज़ा की अदाओं पर आज भी युवाओं का दिल धड़कता है। ऐसे में इसे सबसे ग्लैमरस खेल कहना किसी भी लिहाज से गलत नहीं माना जा सकता।

मारिया शारापोवा से लेकर मैंडी मिनेला तक, टेनिस में सुंदरता की कोई कमी नहीं है। ये हॉट बालाएं इस खेल को देखने के लिहाज से दुनिया का सबसे खूबसूरत खेल बना देती हैं। यदि गिनने बैठें तो ऐसे युवाओं की संख्या काफी अधिक होगी जो केवल इन बालाओं को देखने के लिए ही टेनिस के फैन बन बैठे हैं। इन प्लेयर्स की तस्वीरें देख आप भी इसी पल से यह खेल देखना शुरू कर देंगे। आइए फिर देर किए बिना आपको मिलवाते हैं दुनिया की चार सबसे खूबसूरत टेनिस प्लेयर्स से।

  1. Caroline Wozniacki

Adding to my glam with these cool glasses! @ovvooptics swipe UP in my story for more info !

A post shared by Caroline Wozniacki (@carowozniacki) on

यदि कैरलाइन को खेलता देख आपकी धड़कनें नहीं बढ़ती हैं, तो आप शायद इस दुनिया के सबसे सख्त लौंडे होने का खिताब हासिल कर सकते हैं। यह खूबसूरत डेनिश खिलाड़ी मौजूदा विश्व रैंकिंग में दूसरे पायदान पर मौजूद है। साथ ही यह शीर्ष टेनिस खिलाड़ी भी रह चुकी है।

#tbt 👙☀️💦

A post shared by Caroline Wozniacki (@carowozniacki) on

कैरलाइन का यह कातिलाना अंदाज किसी को भी घायल करने के लिए काफी है। कैरलाइन साल 2018 का ऑस्ट्रेलियाई ओपन ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट भी जीत चुकी हैं।

  1. Eugenie Bouchard

feeeelin this top

A post shared by Genie Bouchard (@geniebouchard) on

कनाडाई मूल की यह टेनिस खिलाड़ी अपने शानदार खेल के साथ ही मनमोहक खूबसूरती के चलते युवाओं का दिल चुराने के लिए जानी जाती है। साल 1994 में जन्मी ‘जिनी’ साल 2014 में ऑस्ट्रेलियाई ओपन व फ्रेंच ओपन ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट के सेमीफाइनल तक पहुँचने में कामयाब रही थी।

साल 2015 विम्बलडन में जिनी ने भले ही दूसरा स्थान हासिल किया हो। लेकिन वे दर्शकों का दिल जीतने में पूरी तरह से कामयाब रहीं थीं।

  1. Maria Sharapova

Candid

A post shared by Maria Sharapova (@mariasharapova) on

मारिया शारापोवा को टेनिस जगत की सबसे पॉपुलर सुंदरी कहा जा सकता है। दुनिया भर के करोड़ों फैंस का दिल चुरा चुकी शारापोवा लम्बे समय तक टेनिस कोर्ट में एकतरफा राज कर चुकी हैं।

इस रूसी बाला के नाम लगातार 21 हफ़्तों तक दुनिया की शीर्ष टेनिस खिलाड़ी बने रहने का कारनामा भी दर्ज है। पांच ग्रैंड स्लैम खिताब अपने नाम कर चुकी शारापोवा को लोकप्रियता के मामले में पछाड़ पाना किसी भी टेनिस सुंदरी के लिए मुश्किल साबित हो सकता है।

  1. Dominika Cibulková

29 वर्षीय डोमिनिका एक स्लोवाकिआई टेनिस खिलाड़ी हैं। साल 2014 के ऑस्ट्रेलियाई ओपन की रनर अप रही डोमिनिका को देखकर आज भी लोगों की धड़कनें तेज होते देर नहीं लगती।

ये थीं दुनिया की चार खूबसूरत महिला टेनिस प्लेयर्स । हम उम्मीद करते हैं कि इन्हें देखने के बाद टेनिस के प्रति आपकी रुचि में कई गुना इजाफा हुआ होगा।

Don't Miss! random posts ..