ENG | HINDI

मोहित सूरी ने कर दी एकता कपूर के साथ एक ऐसी डील साइन कि जानकर चौंक जाएंगे आप

मोहित सूरी और एकता कपूर

इन दिनों हर जगह मोहित सूरी और एकता कपूर अपनी फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड का प्रमोशन कर रहे हैं।

दोनों को देखकर लग भी  रहा है कि दोनों में काफी अच्छी दोस्ती हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड की इस दुनिया में जहां फायदे-नुकसान के चक्कर में अच्छे-अच्छों की दोस्ती टूट जाती है। वहीं मोहित सूरी और एकता कपूर ने अपनी दोस्ती को इस नफे-नुकसान से कैसे दूर रखा है।

तो हम आपको बताते हैं कि कैसे इन दोनों ने एक दूसरे के साथ हाफ गर्लफ्रेंड के शुरू होने से पहले एक डील की जिसके तहत न तो मोहित एकता की मार्केंटिंग में टांग अड़ाएंगे और न एकता मोहित के डायरेक्शन में अपना दिमाग चलाएंगी।

खुद मोहित ने एक बातचीत में कहा कि मैंने और एकता ने फिल्म की शूटिंग से पहले ही तय कर लिया था कि हम मिलकर फिल्म तो बनाएंगे लेकिन उसमें अलग-अलग काम देखेंगे।

ताकि दोनों एक दूसरे के काम में टांग न अड़ाएं।

उन्होंने बताया कि एकता हॉफ गर्लफ्रेंड का पूरा मार्केटिंग और प्रमोशन का काम देख रही हैं और मैं इसके डायरेक्शन और उससे जुड़े काम देख रहा हूं। मोहित का कहना है कि अमूमन देखा जाता है कि एक फिल्म को करने के बाद उन लोगों में लड़ाई हो जाती है जो उसके प्रोफिट से जुड़े होते हैं, इसलिए हमने कुछ बातें पहले ही साफ कर दी थी। ताकि बाद में जाके किसी को कोई भी परेशानी न हो और सभी को अपनी मेहनत का फल मिले।

यहां तक कि चेतन को भी हमने यह समझा रखा है और वह भी हमारे काम से दूर रहता है।

फिल्म के बारे में मोहित का कहना है कि इस फिल्म में हर दर्शक को अपनी कहानी देखने को मिलेगी, क्योंकि कभी न कभी हर किसी की जिंदगी में एक ऐसी लड़की होती है जो उसकी हॉफ गर्लफ्रेंड होती है। हालांकि अपने बारे में वह ऐसा नहीं सोचते, क्योंकि वह कहते हैं कि उनकी तो हाफ गर्लफ्रेंड भी उदिता है और फुल गर्लफ्रेंड भी वही हैं।