ENG | HINDI

मोदी की मिमिक्री कर रातों रात हिट हुआ ये काॅमेडियन !

मोदी की मिमिक्री

मोदी की मिमिक्री – ये तो हम सब जानते है पीएम नरेंद्र मोदी किसी परिचय के मोहताज नहीं है। क्योंकि इंडिया में ही नहीं पूरे वर्ल्ड में पीएम नरेंद्र मोदी को लोग फाॅलो करते हैं।

जिस वजह से सोशल मीडिया पर पीएम नरेंद्र मोदी की फैन फॉलोइंन सबसे ज्यादा है। वो जहाँ जाते हैं लाखों लोग उन्हें देखने के लिए पहुंच जाते हैं। जिसे देखकर कहना गलत नहीं होगा कि पीएम मोदी किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है जिनसे जुङी हर चीज हिट हो जाती है। ऐसा इसलिए क्योंकि पीएम  मोदी से जुङी चीजें लोगों को प्रभावित करती है।

अब देख लीजिए  एक आर्टिस्ट जिसे कुछ दिन पहले तक उसके शहर वाले भी नही जानते थे। अब रातों रात स्टार बन गया है। वो भी पीएम मोदी की मिमिक्री करके।

जी हां, हम बात कर रहे हैं राजस्थान के गंगानगर के रहने वाले काॅमेडियन श्याम रंगीला की । जो  पिछले हफ्ते तक  स्टार प्लस के रियलिटी शो “ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज ” में एक कंटेस्टेंट थे ।

काॅमेडियन श्याम रंगीला को उनकी मिमिक्री स्कील की वजह से इस शो में एंट्री मिली। पल अच्छी मिमिक्री करने के बाद भी अब तक उन्हें कभी कोई पहचान नहीं मिली थी।

लेकिन पिछले हफ्ते पीएम नरेंद्र मोदी की मिमिक्री का एक्ट पेश करने के बाद श्याम रंगीला रातों रात स्टार बन गए। हालांकि वो इस शो से अब बाहर हो चुके हैं। लेकिन

उनके इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बङी तेजी से शेयर किया जा रहा है। “ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज ”  के सुपर जज एक्टर अक्षय कुमार है।वही शो में मल्लिका दुआ , जाकिर हुसैन और हुसैन दलाल  तीन मेंटर हो जो आर्टिस्ट्स की हुनर निखाराने में मदद करते हैं। श्याम रंगीला की परफॉर्मेंस देखकर सुपर जज अक्षय कुमार और तीन मेंटोर भी अपनी हंसी नही रोक पाए। और पेट पकङकर हंसने लगे।

लेकिन आपको बता दें रंगीला ने मोदी जी की पूरी मिमिक्री  नही कि थी जिस पर श्याम रंगीला ने कहा कि उन्होंने मोदी जी का मिमिक्री एक्ट तैयार किया था पर चैनल ने उसे कैंसिल कर दिया ये कहकर की मोदी जी और राहुल गांधी पर कोई एक् पेश नही होगा । जिस वजह से उन्हें लास्ट मिनट में ये स्क्रिप्ट तैयार करनी पङी और स्क्रिप्ट कमजोर होने के कारण शो से बाहर होना पङा।

दरअसल श्याम रंगीला पहले सही तरह से अपना हुनर नही दिखा नही पाए थे। जिस वजह से उन्हे डेनजर जोन में जाना पङा ।
लेकिन कहते हैं जो होता है अच्छे के लिए होता है। अगर श्याम रंगीला डेनजर जोन में नही जाते तो शायद इतनी उमदा परफॉर्मेंस भी नही दे पाते । जो उन्हें रातो रात स्टार बना दें।

वैसे आपको बता दें इस शो को शुरू हुए एक महीना हो गया है लेकिन इस शो को अब तक कोई खास टीआरपी नही मिली है। बङे बङे नाम होने के बावजूद भी इस शो को 0.9 की टीआरपी मिली है। हालांकि कि धीरे धीरे कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस सुधरती जा रही है। जिस वजह से आने वाले वक्त में टीआरपी में  उछाल देखने को मिल सकता है । वही शो के तीनो मेंटर्स की जगह अब काॅमेडी फिल्मों के डायरेक्टर साजिद खान और काॅमेडी एक्टर श्रेयस तङपङे नजर आएंगे ।

और भले ही मोदी की मिमिक्री करनेवाले श्याम रंगीला शो से बाहर हो गए हो लेकिन एक आर्टिस्ट किसी अपने हुनर को कही भी निखार सकता है। इस वीडियो के जरिए जिस श्याम रंगीला मशहूर हो रहे हैं हमें नही लगता अब उन्हें मशहूर होने के लिए किसी शो की जरुरत है वो डिजिटल मीडिया पर वैसे ही सबकी पहली पसंद बनते जा रहे हैं।

Don't Miss! random posts ..