ENG | HINDI

नरेन्द्र मोदी को पसंद है भारत के इन 5 धार्मिक स्थानों की यात्रा करना – आपको विश्वास करना ही होगा

नरेन्द्र मोदी के पसंदीदा धार्मिक स्थल

नरेन्द्र मोदी के पसंदीदा धार्मिक स्थल – भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज जो कुछ भी हैं, वह कहीं ना कहीं अपने धार्मिक कार्यों की वजह से ही हैं.

मोदी के नजदीकी सूत्र बताते हैं कि एक बार को मोदी भूखे रह सकतेहैं किन्तु वह बिना पूजा किये नहीं रह पाते हैं. सुबह और शाम के समय निश्चित रूप से वह अपने इष्ट देव का नमन करते हैं.

भारतीय इतिहास में सालों बाद ऐसा कोई प्रधानमंत्री आया है जो निश्चित समय से ईश्वर के प्रति अपनी श्रद्धा और भावना दिखाता है. मोदी एक ऐसे नेता हैं जो धर्म के रास्ते पर हीआगे बढ़ना चाहते हैं. यही कारण है कि इनके सभी कार्य ईश्वर से शुरू होते हैं और वहीँ आकर खत्म हो जाते हैं. जो लोग मोदी को कोसते रहते हैं वह भी इनका कुछ इसलिए नहींबिगाड़ पाते हैं क्योकि इस व्यक्ति के साथ धर्म है.

तो आइये आपको बताते हैं नरेन्द्र मोदी के पसंदीदा धार्मिक स्थल – प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को सनातन धर्म के कौन-से धार्मिक स्थल सबसे अच्छे लगते हैं-

नरेन्द्र मोदी के पसंदीदा धार्मिक स्थल –

  1. कैलाश पर्वत

बताया जाता है कि मोदी जी को भगवान शिव का यह स्थान सबसे अधिक प्रिय है. जीवन की शुरुआत से ही इनको कैलाश पर्वत के बारें में अधिक से अधिक जानने का शौक रहा है.जब एक बार मोदी को जीवन से मोह खत्म हुआ था तब वह हिमालय की ओर निकले थे उअर वह स्थान कैलाश ही था जहाँ वह जाना चाहते थे.

नरेन्द्र मोदी को पसंद है भारत के इन 5 धार्मिक स्थानों की यात्रा करना

1 2 3 4 5