ENG | HINDI

ये शख्स है मोदी का जुड़वाँ भाई ! पढ़िए किसने ये साबित किया !

नरेंद्र मोदी और डोनाल्ड ट्रंप

आरजेडी यानी राष्ट्रीय जनता दल के मुखिया लालू प्रसाद यादव राजनीति में कब क्या कह दे और किस व्यक्ति से किसकी तुलना कर दे कोई नहीं जानता.

हाल में आरजेडी मुखिया लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक ऐसी बात कहीं है जिसको सुनकर हर कोई कह रहा है कि कुछ भी हो लालू अपनी हरकतों से बाज नहीं आंएगे.

उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को अमेरिका राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का जुड़वा भाई बता दिया. अपनी इस बात के लिए उन्होंने जो तर्क दिया है उसको सुनकर आप को भी लगेगा लालू क्या बेतुकी बात करने लगे हैं.

लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना डोनाल्ड ट्रंप से करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी और डोनाल्ड ट्रंप जुड़वा भाई है. इसका कारण जो उन्होंने बताया जरा उसे भी सुन लीजिए. लालू का कहना है कि क्योंकि नरेंद्र मोदी और डोनाल्ड ट्रंप दोनों ही मुसलमानों के खिलाफ हैं, इस लिहाज से नरेंद्र मोदी और डोनाल्ड ट्रंप जुड़वा भाई हुए.

दरअसल, इसमें लालू की गलती नहीं बल्कि उस शैतान की सारी गलती है जो बीच बीच में उनके सिर पर आकर बैठ जाता है. और जब शैतान उनके सिर पर सवार होता है तो वो भी जानते कि वे क्या कह रहे हैं.

मुस्लिमों को खुश करने के लिए लालू इस प्रकार के बसान अक्सर देते रहते हैं. इस समय उत्तर प्रदेश में चुनाव चल रहे हैं और जिस प्रकार भाजपा यहां त्रिकोणीय मुकाबले में बढ़त बनाती हुई नजर आ रही है उससे भी लालू घबराए हुए हैं.

दूसरे बिहार में राजद के उनके सहयोगी और मुख्यमंत्री नीतिश कुमार ने हाल में जिस प्रकार नोटबंदी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ उससे भी लालू परेशान है.

उनको लगता है कि यदि मोदी इस चुनाव में जीत गए और उनको लेकर मुस्लिमों की नजर में कहीं थोड़ा बहुत बदलाव भी आया तो उस स्थिति में हो सकता है कि नीतिश कुमार एक बार फिर उनसे हाथ छुड़ाकर भाजपा का हाथ थाम लें.

यदि ऐसा हुआ तो उनको आने वाले चुनावों में मुसीबत का सामना करना पड़ सकता है. इसलिए चाहे जैसे भी हो मोदी की छवि मुस्लिम विरोधी बनाए रखों.

क्योंकि यदि ऐसा होता है तो उस स्थिति में नीतिश कुमार भी भाजपा के नजदीक जाने से परहेज करेंगे. यही कारण है कि लालू ने प्रधानमंत्री मोदी की तुलना अमेरिका राष्ट्रपति ट्रंप से कर मुसलमानों को रिझाने की कोशिश की है.

Don't Miss! random posts ..