ENG | HINDI

ज्योतिष भविष्यवाणी ! क्या नरेन्द्र मोदी करेंगे पाकिस्तान पर हमला ?

नरेन्द्र मोदी की कुंडली

भारत और पाकिस्तान को लेकर अभी सियासत तो गर्म है ही वहीँ दूसरी तरफ इस समय मुख्य समस्या प्रधानमंत्री मोदी के साथ है जिनके ऊपर अभी कार्यवाही का दवाब है.

नरेन्द्र मोदी की कुंडली में अभी राक्षस तत्व बलवान हैं.

इसके अनुसार अभी मोदी के दिमाग में युद्ध और बदले जैसी बातें हावी रहेंगी. शुक्र ग्रह अभी बीतें दिनों ही तुला राशि में आया है. जैसा कि आपको पता होना चाहिए कि मोदी की सूर्य जन्म राशि वृश्चिक है और इस राशि के लिए अभी समय सही नहीं है. पैसा, परिवार, स्वास्थ्य और दुश्मनों से वृश्चिक राशि को सचेत रहने की अभी आवश्यकता है.

कुलमिलाकर अभी कम से कम 15 अक्तूबर तक तो मोदी को काफी सचेत और सोच समझकर काम करने की जरूरत है.

आइये नरेन्द्र मोदी की कुंडली को विस्तार से देखते हैं –

नरेन्द्र मोदी की जन्म तिथि 17 सितम्बर 1950 बताई जाती है और इनका जन्म समय सुबह 11 बजे है. जन्म स्थान मेहसाना गुजरात है. कुंडली के पहले घर में ही चन्द्रमा और मंगल विराजित हैं, जो व्यक्ति के शुभ होते हैं. वैसे कुंडली में राहू, शनि भी बलवान रहते हैं जो कुछ-कुछ समय बाद इनको परेशान करने का काम करते हैं.

narendra-modi-kundali

अब क्या पाकिस्तान पर हमला करेंगे मोदी?

अभी साल 2016 के सितम्बर महीने तक तो नरेन्द्र मोदी की कुंडली में शनि की अंतरदशा रहने वाली है. शनि की यह दशा वैसे फरवरी से शुरू हुई है और तभी से मोदी काफी परेशान हैं. लगता है कि काम बन रहे हैं लेकिन शनि की दशा सबकुछ खराब कर देती है. अभी पाकिस्तान के ऊपर हमला करने की गलती वैसे मोदी को नहीं करनी चाहिए.

भारत का बुरा समय अभी आने वाला है –

असल में ज्योतिष भविष्यवाणी की मानें तो भारत का अभी और भी बुरा समय आ सकता है.

प्राकृतिक रूप से कुछ बड़ी समस्याएँ और विपदा देश पर आ सकती हैं. अभी दो माह और भारत के लिए अच्छे नहीं हैं. असल में समस्या या डर किसी और देश से नहीं है बल्कि समस्या प्राकृतिक आपदाओं की है. पाकिस्तान पर युद्ध की गलती मोदी अभी नहीं करेंगे. शुक्र और शनि दोनों मिलकर मोदी से गलती करवा जरुर सकते हैं, लेकिन यदि मंगल ने मोदी का साथ दिया तो वह सही समय और मौके का इंतज़ार करने के लिए मोदी को कहेगा.

कब करें मोदी कार्यवाही –

नरेन्द्र मोदी की कुंडली में साल के अंत में चन्द्रमा के साथ बुध का अंतर होगा और तब यह मिलन ऐसा होगा कि मोदी पाकिस्तान को तबाह करने में सक्षम होंगे.

तो यह समय असल में नवंबर और दिसम्बर या उसके बाद हो सकता है. ज्योतिष विद्या बता रही है कि मोदी अभी पाकिस्तान पर कार्यवाही नहीं करेंगे और जो घाव पाकिस्तान ने दिया है इसका ईलाज तो साल के अंत में या 2017 की शुरुआत में मोदी द्वारा किया जायेगा.

तो अभी भारत की जनता को भी धैर्य की आवश्यकता है और बेवजह मोदी को उकसाने का काम अगर देश की जनता और मीडिया ना करे तो यह बात भारत देश के लिए ही सही होगी.