ENG | HINDI

T-20 World Cup- विडियो में देखिये भारत को हराने पर नंगी होगी ये मॉडल-मिलिए पाकिस्तान की पूनम पांडे से!

Model Qandeel strip if pakistan win against india

आज पूनम पांडे को कौन नहीं जानता?

ट्विटर से लेकर हर एक सोशल मीडिया साईट पर पूनम का जलवा है.

लेकिन आज से कुछ साल पहले पूनम पांडे को कोई भी नहीं जानता था. पूनम सुर्ख़ियों में आई विश्वकप के दौरान विवादास्पद बयान देकर.

पूनम पांडे ने कहा था कि भारत यदि विश्वकप जीतेगा तो वो भारतीय टीम के सामने नग्न होंगी.

Poonam Pandey

लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं, हुआ बस इतना ही कि पूनम पाण्डेय जैसी अनजान मॉडल आज तक उस विवादास्पद बयां के बाद मिली प्रसिद्धि को भुना रही है.

गाहे बगाहे वो सोशल मीडिया पर अपनी उत्तेजक तस्वीरें और विडियो डाल कर अपने चाहने वालों को खुश करती रहती है.

पूनम ने विवाद और अश्लीलता के जरिये सफल होने का जो तरीका अपनाया उस तरीके को अपनाकर बहुत सी अन्य संघर्षरत मॉडल और एक्ट्रेस ने सफलता हासिल करनी चाही.  लेकिन पूनम की नकल करने वाली छोटी मोटी सुर्खियाँ बटोर कर ही संतुष्ट होना पड़ा.

अब T-20 विश्वकप शुरू हो चूका है और ये मौका है फिर विवादों के ज़रिये प्रसिद्द होने का. इस बार भी एक मॉडल ने अपने कपडे उतारने का दावा किया है.

इस बार भारत की जीत नहीं बल्कि भारत की हार पर कपडे उतारने की बात कही है.

Qandeel Baloch

जी हाँ पाकिस्तान की एक मॉडल जो पहले भी शहीद अफरीदी के बारे में उलटे सीधे बयान देकर चर्चा में रही है. उन्होंने इस बार भी सुर्ख़ियों में आने के लिए सारी  हदें पार करने का निर्णय लिया है.

कंदील बलोच नाम की इस मॉडल ने कहा है कि यदि पाकिस्तानी क्रिकेट टीम इस विश्वकप में भारत से जीत जाती है तो वो कुछ भी करने को तैयार है. यहाँ तक की वो अपने कपडे उतार कर नंगी भी हो जायेंगी बशर्ते पाकिस्तान ये मैच जीत जाये.

qandeel-baloch-hot

इस बयान के बाद कंदील की लोकप्रियता पाकिस्तान में ही नहीं भारत में भी बढ़ गयी है. अब देखना ये है कि पाकिस्तान की टीम में जोश भरने के लिए कंदील ने कपडे उतारने की बात कही है तो इसके जवाब में क्या पूनम पांडे एक कदम बढ़कर कुछ करेंगी.

या फिर इस मौके का फायदा उठाने के लिए कोई और संघर्षरत मॉडल ऐसा ही कोई गर्मागर्म बयान देकर चर्चित होगी..

वैसे आज भी पूना के प्रशंसक उनके वादा पूरा करने की राह देख रहे है. कभी कभी को अपने बदन की झलक दिखा कर अपने प्रशंसकों को खुश कर देती है लेकिन कपडे उतारने का उनका वादा  भी सरकार के चुनावी वादों की तरह जुमला ही निकला.

अब देखते है कि क्या पाकिस्तान इस विश्वकप में भारत को  कंदील बलोच के बयान के बाद हरा सकता है ?