ENG | HINDI

किस राशि के लोगों का दिल एक बार में कइयों के लिए धड़कता है ?

मिथुन राशिवाले लड़के

कहते हैं की बड़ी मुश्किल से किसी को प्यार करने वाला मिलता है, ख़ासतौर पर लड़कियों के लिए ये बात की जाती है.

लड़कियों का मासूम सा दिल अक्सर टूट जाता है, वो भी किसी ऐसे लडके के द्वारा जो कभी उन्हें अपनी जान से ज्यादा चाहता है.

एक ख़ास क़िस्म के लडके होते हैं, जो लोगों से दिल जोड़ने और लोगों का दिल तोड़ने में बहुत माहिर होते हैं. इस राशि के अधिकतर लडके कुछ ऐसे होते हैं, जिनका दिल कभी भी किसी एक लड़की के लिए नहीं धड़कता.

उस समय भी नहीं जब वो किसी को प्रोपोस कर रहे होते हैं. जी हाँ, हैरानी हो रही है न सुनकर, लेकिन ये सच है.

इस राशि का व्यक्तित्व दोहरे क़िस्म का होता है, शायद इसीलिए इन्हें पहचान पाना मुश्किल होता है. जब ये किसी के साथ रहने की सात जन्मों की कसमें खाते हैं उसी पल ये उससे बेवफाई का जाल भी बुनते हैं. कभी भी ये एक साथी के प्यार से संतुष्ट नहीं होते, इसलिए हर पल भटकते रहते हैं. हर पल एक ऐसे इंसान को खोजते हैं, जो इन्हें समझ सके, लेकिन खुद किसी एक को समझने के लिए राज़ी नहीं होते.

इस राशि का नाम है मिथुन

जी हाँ, मिथुन राशिवाले लड़के पर प्यार के मामले में कभी भी भरोसा नहीं करना चाहिए. अगर आपका बॉयफ्रेंड इस राशि का है, तो जितने जल्दी हो इसका साथ छोड़ दें, इससे पहले कि ये आपका साथ छोड़ किसी और की बाँहों में जा गिरे.

दिलचस्प बात ये है कि ख़ुद इन्हें भी नहीं लगता कि ये दिलफेंक क़िस्म के हैं.

दूसरों के कहने पर वो उसी को बुरा कहते हैं और दूसरी लड़की पर डोरे डालने का प्लान बनाने लगते हैं. गलती से अगर इनकी पोल खुल भी जाए तो ये दोस्त कहकर बाख जाते हैं. ये इतने चालक क़िस्म के होते हैं कि इनकी प्रेमिका इन्हें कभी समझ नहीं पाती.

कॉलेज शुरू होने वाला है ऐसे में आपको बहुत से लड़कों के प्रपोजल आएँगे. ज़रा संभल कर कहीं मिथुन राशिवाले लड़के आपको न फंसा ले.

Don't Miss! random posts ..