ENG | HINDI

कचरे के ढेर में मिली बच्ची को घर लेकर आये थे मिथुन चक्रवर्ती, आज इतनी बङी हो चुकी है!

मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी

मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी – अक्सर हमें लाइफ में कई ऐसे लोग मिलते है जिनकी कहानी किसी फिल्म की कहानी से मैच से करती है।

वैसे कहते हैं हम सभी की लाइफ किसी  फिल्म की कहानी ही होती है जिसका डायरेक्टर और राइटर भगवान होता है।

इनमें से कुछ जिंदगी के इम्तिहान में हिट हो जाती है। तो कुछ फ्लाॅप। अब बाॅलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती को ही देख लीजिए । भले ही उन्होंने परदे पर कितने किरदार निभाए हो लेकिन असल जिंदगी में भी वो कोई हिरो से कम नही है। मिथुन चक्रवर्ती के चार बच्चे एक बेटी और तीने बेटे । मिथुन चक्रवर्ती ने एक चैनल पर जज की भूमिका निभाते वक्त एक एपिसोड के दौरान कहा  था कि “अगर उनकी बेटी उनसे एक दिन बात न करें तो उनकी सांसे रुक जाती है।”

मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी

जिसे आप अंदाजा लगा ही सकते है कि मिथुन चक्रवर्ती अपनी बेटी दिशानी से कितना प्यार करते हैं।

दिशानी इस वक्त न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी से एक्टिंग कोर्स कर रही है। मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी बाकी स्टार किड्स की ही तरह काफी पाॅपुलर है । साथ ही काफी ग्लैमरस बोल्ड भी है । दिशानी की तस्वीरें पिछले दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी जिसके बाद खबरें आने लगी कि मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी भी जल्द बाॅलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। हालांकि अभी उनके डेब्यू में टाइम है।

वैसे आप में से कई लोगों को मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी को लेकर ये बात नही पता है होगी । दिशानी मिथुन चक्रवर्ती की सगी बेटी नही है। उन्हें तो मिथुन चक्रवर्ती कचरे के ढेर से उठाकर लाए थे ।

दरअसल दिशानी के माता पिता उन्हे कचरा के डिब्बे में फेंक कर चले गए थे। आते जाते कई लोगो ने उस बच्ची को देखा ।लेकिन कोई उस बच्ची को लेकर नही गया। जब  मिथुन चक्रवर्ती ने  ये खबर एक बंगाली अखबार में पढी की एक बच्ची की उसके माता पिता कचरे के ढेर में छोङ गए है और कोई उसे ले जाना चाहता। तब मिथुन चक्रवर्ती गए और उस बच्ची को अपने घर ले आए । मिथुन चक्रवर्ती ने दिशानी की परवरिश में कोई कमी नही रखी । जो प्यार मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय , उष्मे और नमाशी को मिला वही प्यार और लाइफस्टाइल दिशानी को भी मिला ।

और यही वजह है कि मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी के डेब्यू को लेकर भिथुन चक्रवर्ती काफी सीरियस है और चाहते है दिशानी पहले अपना एक्टिंग कोर्स अच्छे से पूरा करें ।

Don't Miss! random posts ..