ENG | HINDI

करियर के दौरान ऐश्वर्या की ये गलतियाँ उन्हें आज भी सोने नहीं देती हैं

ऐश्वर्या की गलतियाँ

ऐश्वर्या की गलतियाँ – बॉलीवुड की खूबसूरत एक्‍ट्रेस ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन देश ही हीं बल्कि पूरी दुनिया के लोगों के दिलों पर राज करती हैं।

वैसे तो ऐश्‍वर्या का करियर ग्राफ काफी अच्‍छा रहा है लेकिन फिर भी उन्‍होंने कुछ ऐसी गलतियां भी की हैं जिनके लिए उन्‍हें आज भी पछतावा है।

आज हम आपको ऐश्वर्या की गलतियाँ बताने जा रहे हैं जिनका दुख ऐश को आज भी होता है।

ऐश्वर्या की गलतियाँ – 

– विवेक के साथ अफेयर की खबरों को लेकर सलमान खान ने खूब बवाल मचाया था और इसके बाद ऐश्‍वर्या की जिंदगी में ढेर सारी परेशानियां आ गईं थीं। इसके बाद ऐश ने विवेक के साथ ब्रेकअप कर लिया था।

– फिल्‍म कुछ कुछ होता है में रानी मुखर्जी का रोल पहले ऐश्‍वर्या राय को ऑफर किया गया था लेकिन उन्‍होंने मना कर‍ दिया। इसी फिल्‍म से रानी मुखर्जी का करियर चमका था।

– अक्षय की सुपरहिट फिल्‍मों में से एक भूल भूलैया में विद्या बालन का रोल पहले ऐश्‍वर्या को ऑफर हुआ था। फिलम साइन करने के बाद ऐश ने इसमें काम करने से इंकार कर दिया।

– सलमान खान के साथ अफेयर के बाद ऐश्‍वर्या की लाइफ में भूचाल सा आ गया था। उन दिनों को याद कर के आज भी ऐश की रूह कांप जाती ही। इन दोनों का अफेयर इतना विवादास्‍पद रहा है कि पूरे बॉलीवुड ने इससे किनारा कर लिया था।

– इसके अलावा फिल्‍म हीरोइन की शूटिंग के दौरान ऐश ने फिल्‍म के डायरेक्‍टर मधुर भंडारकर से अपनी प्रेग्‍नेंसी की बात छिपाई थी और इस वजह से उन्‍हें फिल्‍म से ही हाथ धोना पड़ा था। इस फिल्‍म के बाद मधुर ने ऐश पर आरोप लगाया था कि उन्‍होंने झूठ बोलकर इस फिल्‍म को साइन किया है। बाद में इस फिल्‍म को करीना कपूर ने किया था।

ये है ऐश्वर्या की गलतियाँ –  अपनी इन गलतियों पर ऐश्‍वर्या राय को आज भी पछतावा होता है, खासतौर पर विवेक और सलमान के साथ अफेयर को लेकर।

Don't Miss! random posts ..