ENG | HINDI

ये जनाब हैं शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत के एक्स बॉयफ्रेंड, जिनसे रहा है जबरदस्त अफेयर !

मीरा राजपूत का एक्स बॉयफ्रेंड

मीरा राजपूत का एक्स बॉयफ्रेंड – बॉलीवुड के स्टार शाहिद कपूर और मीरा राजपूत अपनी प्यारी सी बेटी मीशा के साथ अपनी लाइफ को खूब एन्जॉय कर रहे हैं. आपको बता दें कि शाहिद और मीरा की शादी को दो साल पूरे हो चुके हैं.

वैसे मीरा से शादी करने से पहले शाहिद कपूर का करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा से अफेयर रह चुका है.

हालांकि शाहिद के इस अतीत से हर कोई वाकिफ है खुद मीरा राजपूत भी इस बात को जानती हैं.

वहीं शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत के अतीत के बारे में बहुत कम लोग ही जानते हैं और इन दो सालों में उनके अतीत को लेकर कोई भी बात सामने नहीं आई थी लेकिन अब मीरा राजपूत का एक्स बॉयफ्रेंड जिसको लेकर एक चौंकानेवाली खबर सामने आई है.

मीरा राजपूत का एक्स बॉयफ्रेंड – शादी से पहले इस शख्स से था मीरा का अफेयर

सूत्रों की मानें तो शाहिद कपूर से शादी करने से पहले मीरा की जिंदगी में कोई और था जिसे वो स्कूली दिनों से ही चाहती थीं. उस शख्स का नाम आदित्य लाल बताया जाता है.

खबरों की मानें तो मीरा और आदित्य के बीच अफेयर तब शुरू हुआ जब वो दिल्ली के वसंत वैली स्कूल में पढ़ती थीं. अपने स्कूली दिनों के दौरान मीरा आदित्य को डेट कर रही थीं.

बताया जाता है कि दोनों स्कूल के पास स्थित एक मॉल में अक्सर एक-दूसरे के साथ नजर आते थे. हालांकि दोनों का ये रिश्ता कुछ समय तक ठीकठाक चला लेकिन बाद में दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया. मीरा से ब्रेकअप के बाद आदित्य पढ़ाई के लिए लंदन रवाना हो गए.

सूत्रों के मुताबिक कहा तो यह भी जाता है कि लंदन से वापस लौटने के बाद आदित्य ने एक बार फिर मीरा से नजदीकियां बढ़ाने की कोशिश की लेकिन मीरा ने दोबारा उन्हें अपनी लाइफ में आने नहीं दिया. आखिर मीरा आदित्य को फिर से अपनी जिंदगी में वापस आने देती भी तो कैसे क्योंकि तब तक शाहिद कपूर उनकी जिंदगी में आ चुके थे.

मीरा राजपूत का एक्स बॉयफ्रेंड जिससे करीना मिल चुकी है 

भले ही मीरा ने अपने इस अतीत को छुपाने की काफी कोशिश की होगी लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि मीरा के एक्स बॉयफ्रेंड आदित्य लाल से शाहिद की एक्स गर्लफ्रेंड करीना कपूर खान मिल चुकी हैं.

खबरों के मुताबिक आदित्य कोकाकोला कंपनी के लिए काम करते थे और यहीं पर उनकी मुलाकात करीना से हुई थी. दरअसल करीना इस ब्रांड के उत्पाद लिम्का की ब्रांड एम्बेसडर रह चुकी हैं और तभी उनकी मुलाकात मीरा के एक्स बॉयफ्रेंड से हुई थी.

अब तक मीरा के इस अतीत से कोई वाकिफ नहीं था लेकिन उनका यह अतीत आज सुर्खियां बटोर रहा है. जाहिर है मीरा राजपूत का एक्स बॉयफ्रेंड जिससे जानकर शाहिद कपूर को हैरानी तो जरूर हुई होगी.

Don't Miss! random posts ..