ENG | HINDI

ब्रेकअप करते ही इस शख्स ने कमाये करोड़ों रूपए !

ब्रेकअप के वक़्त

ब्रेकअप के वक़्त – ये तो सब जानते हैं कि लड़कियां पैसा बहुत खर्च करवाती हैं.

बॉयफ्रेंड बेचारा उनकी खुशामदी करने में ही रह जाता है. लड़के समझ ही नहीं पाते की उनकी गर्लफ्रेंड का पेट कब भरेगा. कब वो कहेंगी की अब उन्हें कुछ नहीं चाहिए. लड़के इसी चाह में सारी उम्र निकाल देते हैं और लड़कियां कभी हाँ छोड़ ना बोलती ही नहीं.

लेकिन लड़कों को तब फायदा होता है जब उनका ब्रेकअप हो जाता है.

थोड़े दिन उनकी लाइफ में दुःख ज़रूर रहता है लेकिन सुकून रहता है. ज़रा सोचिये की अगर ब्रेकअप के वक़्त करोड़ों मिल जाए तो भला कौन लड़का होगा जो ब्रेकअप नहीं करना चाहेगा.

ब्रेकअप के वक़्त –

ये खबर बड़ी ही मजेदार है. इस खबर में पहले एक लड़का जो अपने ब्रेकअप के आंसू बहा रहा था अचानक से सभी दोस्तों को पार्टी देता है.

ब्रिटेन के रहने वाले पॉल लॉन्ग को जिस दिन उनकी गर्लफ्रेंड छोड़कर गई उसी दिन उनकी 9.3 मिलीयन पाउंड यानि 85,25,31,000 रुपये की लॉटरी लग गई. उन्होंने कहा कि ये जीत टूटे दिल को जोड़ेगी.

जी हाँ. इतनी कमाई के बाद भला अब ये शख्स क्यों अपनी गर्लफ्रेंड को याद करेगा.

अब तो इसके आंसू सुख चुके होंगे और तो और जैसे ही पुरानी गर्लफ्रेंड को ये पता चला होगा, वो झट से पैचअप के लिए आ गई होगी.

ब्रिटेन के रहने वाले एक बेरोजगार व्यक्ति की 9.3 मिलीयन पाउंड (85,25,31,000 रुपये) की लॉटरी लग गई. जहां वह अपनी इस बड़ी जीत के जश्न में व्यस्त है वहीं हाल ही में उसका साथ छोड़कर गई उसकी एक्स गर्लफ्रेंड से ज्यादा दुखी शायद ही कोई होगा. दरअसल पॉल लॉन्ग नाम का 55 वर्षीय नेशनल लॉटरी जीतकर रातोंरात करोड़पति बन गया. जैसे ही गर्लफ्रेंड ने साथ छोड़ा पैसे ने उस लड़के का दामन पकड़ लिया.

ये दुनिया का पहला लड़का होगा जिसकी ब्रेकअप के वक़्त किस्मत चमक गई.

लॉन्ग को ये खबर मिलते ही इंग्लैंड के सभी अखबारों पर उसकी ही तस्वीर छा गई जिसमें वह हाथ में शेम्पेन की बोतल लिए जीत के जश्न मना रहा है. पत्रकारों से बातचीत करते हुए लॉन्ग ने बताया कि ये लॉटरी उनके टूटे दिल को लंबे समय तक जोड़े रखेगी. उन्होंने कहा कि लॉटरी को लेकर मुझे यकीन नहीं हुआ.

इस खबर को सच मानने में मुझे पूरे 24 घंटे लग गए. अब तो दर्द का एहसास भी नहीं हो रहा होगा उस शख्स को. दुनियाभर की लड़कियां ऐसे लड़कों से दिल जोड़ना चाह रही होंगी.

खबरों के मुताबिक़ उनकी गर्लफ्रेंड के साथ ब्रेकअप हुआ था और वे काफी दुखी थे.

लॉन्ग की एक्स गर्लफ्रेंड 52 वर्षीय जूली वेस्ट ने इसको लेकर एक इंटरव्यू में कहा कि वे लॉन्ग के लिए काफी खुश हैं हालांकि वे कुछ उदास नजर आ रही थीं. फिलहाल लॉन्ग ने जीते हुए पैसे में से कुछ हिस्सा फोर्ड इकोस्पोर्ट कार में डिपोजिट किया है. इस उम्र में भी उन्हें सेविंग की चिंता है.

किसी ने सच कहा है कि किस्मत के बदलते देर नहीं लगती.

कब किस्मत पलटी मार जाए कहा नहीं जा सकता, इसलिए  बहुत संभलकर किसी का साथ पकड़िए और किसी को अपने से अलग करिए. आप ऐसा कुछ करने से पहले ज़रा जाँच पड़ताल कर लीजिएगा.