ENG | HINDI

इस करोड़पति की पोती मंदिर के बाहर मांग रही है भीख !

काजल अरोड़ा

काजल अरोड़ा – एक लड़की मंदिर के बाहर हाथ में कटोरा और पान मसाला के ढेर सारे पाउच लेकर प्रदर्शन कर रही थी।

लोगों से भीख मांग रही इस लड़की के पास एक पोस्टर भी था जिसमें साफ तौर पर लिखा था “दिलबाग पान मसाले’’ वाले की पोती भीख मांग रही है।

इस प्रदर्शन की वजह पूछने पर लड़की ने बताया कि “मेरा नाम काजल अरोड़ा है, और मैं मशहूर ब्रांड दिलबाग पान मसाला के मालिक की पोती हूं। उसने यह भी बताया कि दिलबाग अरोड़ा के बेटे अरुण अरोड़ा ने मेरी मां से शादी की थी और केवल दो साल में ही उन्हें तलाक दे दिया। मेरी मां बहुत भोली हैं और उन्होंने अपने हक की लड़ाई भी नही लड़ी, लेकिन मैं अपना हक लेकर रहूंगी। मैं अरुण अरोड़ा की लीगल बेटी हूं और उनके खानदान की एकलौती वारिस भी।”

अरुण की पत्नी और काजल अरोड़ा की मां रितु अरोड़ा भी मंदिर के बाहर प्रदर्शन करती नज़र आईं।

रितु ने मीडिया को बताया कि उनके पिता ज्ञानेंद्र जौहरी कस्टम इंस्पेक्टर थे और उन्होंने रिटायरमेंट के बाद दिलबाग गुटखा फैक्ट्री ज्वाइन की थी। रितु का कहना है कि 1994 में खुद दिलबाग अरोड़ा ने अपने बेटे की शादी मेरे साथ कराने का प्रपोजल मेरे पिता के सामने रखा था और 1996 में अरुण ने रितु को तलाक दे दिया जिस समय वह एक बच्चे की मां भी बन चुकीं थी।

काजल अरोड़ा ने बताया कि उन्होंने कुछ दिन पहले अरुण को फोन किया था।

जब काजल अरोड़ा ने अरुण से अपना हक मांगा तो अरुण ने साफतौर पर कह दिया कि मैं तुम्हे अपना वारिस नहीं बनाउंगा जो कर सकती हो कर लो।

इसके बाद काजल अरोड़ा ने निर्णय लिया कि “मैं इनकी हर प्रापर्टी पर भीख मांगूंगी। जब एनडी तिवारी के नाज़ायज़ बेटे को हक मिल सकता है तो मैं तो उनकी जायज़ औलाद हूं, मैं अपना हक लेकर रहूंगी।”

Don't Miss! random posts ..