ENG | HINDI

लाख टके का सवाल- क्या होगा अब महेंद्र सिंह धोनी का हाल ?

ms-dhoni-wallpaper

आईपीएल का नाम लेते ही चेन्नई सुपर किंग्स का नाम जुबान में अपने आप आ जाता है.

चेन्नई सुपर किंग्स को बिना महेंद्र सिंह धोनी के इमेजिन ही नहीं किया जा सकता. धोनी ट्राफी लेते हुए, धोनी श्रीनिवासन के साथ, धोनी गुरुनाथ मय्प्पम के साथ, धोनी फ्लेमिंग के साथ.

अगर बात हो रही है चेन्नई सुपर किंग्स कि तो धोनी कब बातचीत में शामिल हो जाता है, पता ही नहीं चलता.

ये कहना बिलकुल अतिश्योक्ति नहीं होगी की धोनी ही चेन्नई सुपर किंग्स है. तो जब ये टीम मुसीबत में है तो लाख टके का सवाल है की चेन्नई सुपर किंग्स का निलंबन धोनी पर क्या असर डालेगा?

क्योंकि सीएसके और धोनी अब एक दूसरे के पूरक हो चुके हैं.

अगर सीएसके आईपीएल की सबसे पोपुलर टीम है तो इसका बहुत बड़ा क्रेडिट महेंद्र सिंह धोनी को जाता है. जो हमेशा सीएसके के साथ बना रहा. इंडिया सीमेंट्स ने पहले नीलामी में महेंद्र सिंह धोनी को खरीदा जो कि उस आईपीएल के सबसे महंगे खिलाडी थे. और धोनी इसपर खरे भी उतरे. धोनी की कप्तानी में टीम ने ट्रोफी जीती.

अब जब सीएसके का निलंबन हो गया है, तो क्या धोनी 2 साल तक सीएसके का इंतज़ार करेंगे?

या फिर उनके पास कुछ नया करने को है.

वैसे अभी जहाँ सीएसके इस बात से परेशान है की उनका गोल्डन बॉय कहाँ जा सकता है.

बाकी फ्रेंचाइजी अगली नीलामी का इंतज़ार कर रहे हैं. और धोनी, रैना, स्टीव स्मिथ और अजिंक्य रहाणे के लिए कितना भी पैसा लुटाने को तैयार हैं. सचिन तेंदुलकर के बाद धोनी भारतीय क्रिकेट का सबसे बड़ा स्टार है. तो बाकि फ्रेंचाईजी की नज़रें बस अब धोनी और उनकी टीम पर टिकी है, जिसके लिए 45 से 50 करोड़ रूपए लुटाने को तैयार हैं.

सीएसके धोनी के लिए दूसरे घर के समान है.

और सीएसके प्रशंसक भी धोनी के जाने पर उतने ही दुखी होंगे. पर अब फैसला धोनी के हाथ में है. क्या वो सीएसके के लिए 2 साल इंतज़ार करेंगे या फिर किसी और टीम का दामन थामेंगे?

Don't Miss! random posts ..