ENG | HINDI

ये हॉट दूधवाली शॉर्ट स्कर्ट पहनकर बेचती हैं दूध और खरीदने वालो की उमड पड़ती है भीड़ !

हॉट दूधवाली

लगभग सभी घरों में हर रोज दूध का इस्तेमाल होता है.

चाय बनाने से लेकर कई चीजों में दूध का उपयोग किया जाता है. इसके अलावा कई लोगों को हर रोज दूध पीने की आदत होती है.

ज्यादातर लोग तबेले से या डेरी से दूध खरीदते हैं लेकिन मिलावट के इस दौर में ताजा और शुद्ध दूध मिलना काफी मुश्किल है. लिहाजा लोग मिलावटी दूध पीने को मजबूर हैं.

लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं एक ऐसी हॉट दूधवाली के बारे में जो ना सिर्फ गाय का ताजा दूध निकालकर ग्राहकों को देती है बल्कि वो शॉर्ट स्कर्ट पहनकर हॉट अंदाज में दूध बेचने के लिए काफी मशहूर है.

मिनी स्कर्ट पहनकर दूध बेचती है ये हॉट दूधवाली – मिल्क सिस्टर

दरअसल चीन के बीजिंग शहर में एक लड़की हर रोज मिनी स्कर्ट पहनकर सड़क के किनारे अपनी गाय से ताजा दूध निकालकर लोगों को बेचती है. लेकिन हैरत की बात तो यह है कि दूध खरीदने के बहाने यहां आनेवाले लोग इस लड़की का दीदार करने में काफी दिलचस्पी रखते हैं.

इस पेशे के चलते यह लड़की चीन में सेक्सी मिल्क सिस्टर के नाम से जानी जाती है. ये खुद तो सड़क पर गाय का दूध निकालकर बेचती ही है लेकिन दूध खरीदने आनेवाले ग्राहकों को भी ये खुद से गाय का दूध निकलने का ऑफर देती है.

इस हॉट दूधवाली की सुंदरता में है लोगों की दिलचस्पी

मिलावटी दूध से बचने के लिए ही इस हॉट दूधवाली के पास लोग शुद्ध दूध खरीदने के मकसद से आते हैं. लेकिन यहां आने के बाद लोग गाय के दूध की शुद्धता में कम बल्कि इस हॉट दूधवाली की सुदंरता और उसके मिनी स्कर्ट में कुछ ज्यादा ही दिलचस्पी दिखाते हैं.

बताया जाता है कि ये लड़की ग्राहकों के सामने ही अपनी गाय का ताजा दूध निकाकर देती है और ये गाय के दूध का एक बॉक्स करीब 80 रुपये में बेचती है.

मिल्क सिस्टर के नाम से मशहूर इस लड़की की खूबसूरती देखने और इससे दूध खरीदने के लिए लोग सड़क पर कतार में खड़े नजर आते हैं. अपने इस अंदाज के लिए ये मिनी स्कर्ट वाली हॉट दूधवाली सोशल मीडिया पर भी छाई हुई है.

बहरहाल मिनी स्कर्ट पहनकर दूध बेचनेवाली ये हॉट दूधवाली अपने ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ती है शायद इसलिए हर रोज दूध खरीदने के बहाने इस लड़की को देखने के लिए सड़क पर भीड़ उमड़ पड़ती है.