ENG | HINDI

हॉलीवुड की इस सिंगर पर चढ़ा भक्ति का रंग, पूरे विधि-विधान के साथ करवाई माता लक्ष्मी की पूजा !

माइली के घर लक्ष्मी पूजा

वैसे तो हॉलीवुड की मशहूर सिंगर माइली साइरस अपनी बेहतरीन गायकी के लिए काफी मशहूर हैं लेकिन इन दिनों माइली किसी खास वजह से दुनियाभर में सुर्खियां बटोर रही हैं.

जी हां, इन दिनों माइली साइरस पर सिंगिंग के अलावा माता की भक्ति का रंग चढ़ा हुआ है तभी तो वो धन की देवी माता लक्ष्मी की पूजा अर्चना करती नजर आ रही हैं.

माइली के घर लक्ष्मी पूजा

आपको बता दें कि 24 साल की हॉलीवुड सिंगर माइली साइरस ने सोमवार को सोशल मीडिया पर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं.

ये तस्वीरें कैलिफोर्निया स्थित माइली के घर की हैं. जहां माइली ने अपने गुरु की मदद से हिंदू धर्म के रिति-रिवाज के अनुसार माता लक्ष्मी की पूजा करवाई है.

सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई इन तस्वीरों में से पहली तस्वीर में माता लक्ष्मी की तस्वीर के साथ, फूल, फल, हलवा, दीया, अगरबत्ती और पूजन की सामग्री दिखाई दे रही है.

जबकि दूसरी तस्वीर में एक कमरे में फूल फैले हुए दिख रहे हैं और पूरा कमरा दीये की रोशनी से जगमगा रहा रहा है. फूल और दीयों से सजाए गए इस कमरे में बैठने के लिए कुछ आसन भी लगाए गए हैं. हो सकता है कि ये आसन पूजा में शामिल होनेवाले लोगों के लिए लगाए गए थे.

माइली के घर लक्ष्मी पूजा की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर अब तक 4 लाख से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

हिंदू धर्म से माइली को है खास लगाव

माइली के घर लक्ष्मी पूजा – अपने घर पर माता लक्ष्मी की पूजा करवाकर माइली ने ये साबित कर दिया है कि उन्हें हिंदू धर्म से कितना प्यार है. इन तस्वीरों को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि माइली आध्यात्म में अच्छी खासी रुचि रखती हैं.

आपको बता दें कि माइली काफी समय से हिंदू धर्म के प्रति आकर्षित रही हैं और साल 2012 में माइली के हिंदू धर्म को अपनाने की खबरें भी आईं थीं. यही वजह है कि उन्‍होंने अपनी कलाई पर ओम का टैटू भी बनावाया है.

माइली के घर लक्ष्मी पूजा – हिंदू धर्म इस जहान का सबसे प्राचीन धर्म है जिसका बोलबाला पूरी दुनिया में हुआ करता था और माता लक्ष्मी की पूजा करवाकर माइली ने साफ कर दिया है कि वो हिंदू धर्म से कितना प्यार करती हैं.

Don't Miss! random posts ..