ENG | HINDI

विराट कोहली नहीं बल्कि ये है दुनिया का सबसे सेक्सी क्रिकेटर

सबसे सेक्सी क्रिकेटर

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली हमेशा सुर्ख़ियों में बने रहते हैं.

अपने खेल और अपने लुक के कारण ही विराट इसकी वजह हैं. लड़कियां विराट पर मरती हैं. लड़कियों के मोबाइल वॉलपेपर से लेकर उनके बैग और बुक तक में विराट की तस्वीर पायी जा सकती है. लड़कियां सोचती हैं कि विराट ही दुनिया के सबसे सेक्सी क्रिकेटर हैं, लेकिन ये सही नहीं है.

जी हाँ, चौंकिए मत. असल में विराट नहीं बल्कि एक फ़ास्ट गेंदबाज़ है दुनिया का सबसे सेक्सी क्रिकेटर.

ये कोई और नहीं बल्कि क्रिकेट में कंगारू टीम के नाम से फेमस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी से सम्बंधित है.

जी हाँ, वैसे भी यहाँ के खिलाड़ी लुक्स में बहुत सुन्दर होते हैं, लेकिन सेक्सी होने का खिताब पाना कोई आम बात नहीं है. इसके लिए कई तरह से आपको टॉप पर होना पड़ता है.

ऑस्ट्रेलिया का स्टार गेंदबाज़ ३५ साल का मिशेल जॉनसन है.

सबसे सेक्सी क्रिकेटर

जी हाँ, अपनी गेंदबाजी के बदौलत हाल ही में आईपीएल की टीम मुंबई इंडियन को २०१७ का खिताब दिलाने वाले जॉनसन अपने लुक्स के कारण भी लड़कियों की जान हैं. पहले की अपेक्षा अब जॉनसन में कई बदलाव आये हैं. अपने छोटे बाल और टैटू की वजह से जॉनसन लड़कियों के हीरो बन गए हैं.

कुछ दिन पहले ही हुए एक सर्वे में ये बात साबित हुई है. इस लिस्ट में जॉनसन पहले नो पर हैं. अगर विराट की बात की जा जाए तो विराट उनसे काफी नीचे हैं. इस लिस्ट में युवराज सिंह का भी नाम है.

अब जॉनसन के चाहने वाले ही जब इतने हैं तो भला उनके गेम में परफेक्शन क्यों नहीं दिखेगा. जॉनसन अपनी गेंदबाजी की वजह से दुनिया के बेहतरीन बोल्लेर्स में से एक हैं. उनके टीम में होने मात्र से विरोधी टीम में खलबली मच जाती है.

अब समझ में आया कि मैदान पर या टीवी पर जॉनसन सबसे सेक्सी क्रिकेटर को एक नज़र देखते ही लड़कियों के मुंह से लव यू जॉनसन क्यों निकल जाता है. ये है क्रिकेट का क्रेज़. यहाँ गेम के साथ साथ लुक्स भी देखा जाने लगा है.

Article Categories:
क्रिकेट

Don't Miss! random posts ..